Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

यूपी उपचुनाव से पहले नशा तस्करों पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, सरगना समेत तीन को दबोचा

मुरादाबाद जिले के कुंदरकी में विधानसभा उपचुनाव से पहले पुलिस ने नशा तस्करों पर शिकंजा कसा है। डेढ़ लाख रुपये का गांजा और तेरह हजार रुपये की नकदी जब्त की गई है। इस मामले में पुलिस ने तस्करी के सरगना समेत तीन आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है। मुरादाबाद के सरगना समेत तीन युवकों से डेढ़ लाख रुपए की कीमत का नशा बरामद किया गया है।

By Vipul Jain Edited By: Riya Pandey Updated: Wed, 11 Sep 2024 07:46 PM (IST)
Hero Image
उपचुनाव से पहले नशा तस्करों पर कसा शिंकजा

संवाद सूत्र, कुंदरकी। विधानसभा में जल्द ही उपचुनाव की घोषणा होने वाली ऐसे में पुलिस प्रशासन भी चौकसी बरते हुआ है। बुधवार को कुंदरकी पुलिस ने नशीले पदार्थों की तस्करी का खुलासा करते हुए डेढ़ लाख रुपये का गांजा व तेरह हजार की राशि जब्त की है।

तस्करी सरगना समेत तीन गिरफ्तार

इस मामले में पुलिस ने तस्करी के सरगना समेत तीन आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है। कुंदरकी में इन दिनों मादक पदार्थों की तस्करी धड़ल्ले से हो रही है। नशे की लत के कारण युवाओं की जिंदगी तबाह हो रही है। मादक पदार्थों की तस्करी के एक बड़े नेटवर्क का खुलासा करते हुए पुलिस ने मुरादाबाद के सरगना समेत तीन युवकों से डेढ़ लाख रुपए की कीमत का नशा बरामद किया है।

बाग में अवैध नशे की चल रही खरीदारी

एसएसपी सतपाल अंतिल के निर्देशन पर कुंदरकी पुलिस प्रशासन भी सतर्कता बरते हुए। कुंदरकी पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि हरियाना संपर्क मार्ग एक बाग में अवैध नशे की खरीदारी चल रही है। पुलिस फोर्स ने तत्काल बाग को घेर लिया ओर भाग रहे तस्करों को धर दबोचा।

यह भी पढ़ें- आखिर कौन है मुरादाबाद एसएसपी आवास का असली मालिक ? 19 साल से कौन ले रहा किराया, जांच में दस्तावेज मिला फर्जी

पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम जगवीर सिंह व सुजीत निवासी आदर्श कॉलोनी सिविल लाइन मुरादाबाद व नदीम मन्तशा ज़्यारत के पास तकिया निवासी तीनों के पास पुलिस ने ग्यारह किलो गांजा के साथ तीनो को हिरासत में लेकर थाने ले आई।

अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस

उपनिरीक्षक अनिल कुमार ने बताया कि बुधवार शाम को पुलिस ने वैधानिक करते हुए तस्करों के सरगना जगवीर सिंह, सुजीत व नदीम तीनों के पास से करीब डेढ़ लाख की कीमती नशीला पदार्थ मिला है। पुलिस इस नशे से जुड़े अन्य आरोपियों की भी तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें- मुरादाबाद में पुलिस की सुरक्षा में सेंध, थाने के सामने दारोगा के बेटे पर जानलेवा हमला; कोमा में पहुंचा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर