Move to Jagran APP

Bhabhi Ji Ghar Par Hain के 'टिल्लू' जल्द ही 'पिल्लू द ग्रेट' में कामेडी करते आएंगे नजर

Bhabhi Ji Ghar Par Hain टेलीविजन के प्रसिद्ध धारावाहिक भाभी जी घर पर हैं का टिल्लू जल्दी ही पिल्लू द ग्रेट में कामेडियन करते नजर आएंगे। अप्रैल-मई में रिलीज करने की तैयारी है। रामपुर के सलीम जैदी छोटे पर्दे पर जनपद का खूब नाम रोशन कर रहे हैं।

By Samanvay PandeyEdited By: Updated: Tue, 22 Feb 2022 05:10 PM (IST)
Hero Image
भाभी जी घर पर हैं, में टिल्लू का किरदार निभाने वाले सलीम जैदी

रामपुर, जेएनएन। Bhabhi Ji Ghar Par Hain : टेलीविजन के प्रसिद्ध धारावाहिक भाभी जी घर पर हैं, का टिल्लू जल्दी ही पिल्लू द ग्रेट में कामेडियन करते नजर आएंगे। उनका यह सीरियल तैयार हो चुका है। अप्रैल-मई में रिलीज करने की तैयारी है। शहर के मुहल्ला लाल कवर क्षेत्र निवासी सलीम जैदी छोटे पर्दे पर जनपद का खूब नाम रोशन कर रहे हैं।धारावाहिक भाभी जी घर पर हैं, में टिल्लू का किरदार निभाने वाले सलीम जैदी अपने छोटे भाई अजीम की शादी में रामपुर आए हुए हैं।

इस दौरान जागरण से बातचीत के दौरान उन्होंने अपने अंदाज में बताया कि टिल्लू अब पिल्लू के रूप में गुर्दे छीलने आ रहा है। बताया कि पिल्लू द ग्रेट एक धारावाहिक तैयार हुआ है। इसमें रघुवीर यादव लीड रोल में हैं लेकिन वह पिल्लू की भूमिका में है। बताया कि इसमें वह स्वयं को एक होटल का मालिक बताता है लेकिन मालिक है नहीं। होटल में सभी तरह की सुविधाएं होना बताता है। फाइव स्टार जैसा बताता है, लेकिन वह सब ऊंची दुकान फीकें पकवान साबित होती है।

भाभी जी घर पर हैं, में टिल्लू को पसंद करने वाले पिल्लू का रोल देखकर भी ठहाके लगाने पर मजबूर हो जाएंगे। उन्होंने बताया कि इसकी शूटिंग हो चुकी है। अप्रैल-मई में रिलीज करने की तैयारी है। बताया कि जल्दी ही उनकी एक वेव मूवी भी आने वाली है। इसके अलावा कई और धारावाहिक व मूवी में वह अपने दर्शकों का मनाेरंजन करते नजर आएंगे। उन्होंने कहा कि दर्शक उनके काम को पसंद कर रहे हैं, इसके वह आभारी हैं। बता दें कि सलीम काफी समय से फिल्मों व धारावाहिक में कार्य कर रहे हैं। टिल्लू के रोल के लिए उन्हें अवार्ड भी मिल चुके हैं।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें