Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हंसी-मजाक से हाथापाई तक पहुंची बात, नमाज पढ़ने आए दो गुटों में जमकर मारपीट; VIDEO वायरल

मुरादाबाद जिले का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। जिले के पाकबड़ा की उमरी सब्जीपुर मस्जिद में शुक्रवार की नमाज के दौरान हुई मारपीट का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया है। इस घटना में कई लोग घायल हो गए। पुलिस ने इस मामले में 9 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

By ISLAM SERI Edited By: Nitesh Srivastava Updated: Tue, 03 Sep 2024 08:28 PM (IST)
Hero Image
मस्जिद में मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सौजन्य- वीडियो ग्रैब

संसू, पाकबड़ा (मुरादाबाद)। इंटरनेट मीडिया पर पाकबड़ा के उमरी सब्जीपुर की मस्जिद में मारपीट का वीडियो मंगलवार को इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित होने से खलबली मच गई। पुलिस ने वीडियो की पुष्टि की तो यह शुक्रवार का निकला। इस प्रकरण में पुलिस नौ लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर चुकी है।

पांच दिन पूर्व गांव के बबलू और भूरा के बीच हंसी मजाक को लेकर मारपीट हो गई थी। क्षेत्र के लोगों ने दोनों काे समझा-बुझाकर मामला शांत करा दिया था।

शुक्रवार को जुमे की नमाज के दौरान फिर दोनों के बीच कहासुनी हो गई थी। दोनों पक्षों के बीच बेल्ट और लाठी डंडे चल पड़े। छतों से पथराव भी हुआ। इससे पूरे क्षेत्र में भगदड़ मच गई थी। इसमें दाउद, सबाबुल, तौफीक घायल हो गए थे।

पुलिस को जानकारी हुई तो मौके पर जानकारी के लिए पहुंची। भीड़ को तितर-बितर किया गया। घायलों को पुलिस ने अस्पताल भिजवाया। इसके साथ ही मौके से छह लोगों को पुलिस पकड़कर थाने ले आई थी। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली थी।

मंगलवार को किसी ने इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर दिया, इससे फिर लोगों में हलचल मच गई। वीडियो प्रसारित होने पर एसपी सिटी नगर रणविजय सिंह ने बताया कि पुरानी घटना का वीडियो प्रसारित किया गया है। इस मामले में नौ लोगों के खिलाफ प्राथमिकी पहले ही दर्ज की जा चुकी है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर