Move to Jagran APP

भाई ने अपनी ही बहन के साथ की गंदी हरकत, बनाया वीडियो; बहनोई बोला- मुझे भी खुश करो

युवती ने बताया कि आरोपित उसकी बुआ के देवर का बेटा है। आरोपित ने उसे घर में अकेला पाकर दुष्कर्म किया और अपने मोबाइल से वीडियो भी बना ली। इसके बाद धमकी देने लगा कि किसी से कुछ बताया तो इसे इंटरनेट पर डालकर प्रसारित कर देगा। पीड़ित का कहना है कि वह अपनी इज्जत की खातिर चुप रही ।

By Mohsin Pasha Edited By: Aysha Sheikh Published: Sun, 30 Jun 2024 12:39 PM (IST)Updated: Sun, 30 Jun 2024 12:39 PM (IST)
दुष्कर्म कर बनाया वीडियो - प्रतीकात्मक तस्वीर

जागरण संवाददाता, मुरादाबाद। रिश्ते के भाई ने युवती को घर में अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं आरोपित ने उसकी अश्लील वीडियो बना ली। आरोपित उसे इंटरनेट पर प्रसारित करने का धमकी देकर हवस का शिकार बनाता रहा। ब्लैकमेल करके पीड़िता को अपने बहनोई के घर अमरोहा के गांव में बुलाया। वहां पहले आरोपित ने युवती के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद उसे बहनोई को सौंप दिया। बहनोई ने भी उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। शोर मचाकर किसी तरह युवती वहां से भाग निकली। मामले में मैनाठेर थाने में साले-बहनोई के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज हो गई है।

दुष्कर्म कर बनाया वीडियो

मैनाठेर थाना क्षेत्र के गांव की रहने वाली युवती ने बताया कि आसिफ निवासी रायपुर, जनपद अमरोहा उसकी बुआ के देवर का बेटा है। उसका अक्सर घर पर आना-जाना रहता था। पांच मई 2024 को अपने घर में अकेली थी। उसके घर वाले रिश्तेदारी में शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए थे। आसिफ उसके घर आ गया। आरोपित ने उसे घर में अकेला पाकर दुष्कर्म किया और अपने मोबाइल से वीडियो भी बना ली।

इसके बाद धमकी देने लगा कि किसी से कुछ बताया तो इसे इंटरनेट पर डालकर प्रसारित कर देगा। पीड़ित का कहना है कि वह अपनी इज्जत की खातिर चुप रही। वीडियो डिलीट कराने के लिए उसके आगे गिड़गिड़ाई। आरोपित ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कई बार दुष्कर्म किया। पी़ड़ित के मुताबिक उसे वीडियो डिलीट करने के बहाने अमरोहा के ग्राम हरियाना में अपने बहनोई दानिश के घर ले गया।

वहां भी उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद उसे अपने बहनोई दानिश के पास अकेला छोड़कर चला गया। युवती ने जब दानिश से कहा कि आसिफ के मोबाइल से मेरी वीडियो डिलीट करा दो तो दानिश ने भी उसे बुरी नीयत से पकड़कर दुष्कर्म का प्रयास किया। शोर मचाने पर आरोपित ने उसे छोड़ा।

वह आरोपित के घर से किसी तरह निकलकर चली आई। आरोपित ने वीडियो इंटरनेट पर प्रसारित कर दी है। एसपी देहात संदीप कुमार मीना ने बताया कि आरोपित साले-बहनोई के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। पीड़िता का मेडिकल कराकर न्यायालय में बयान दर्ज कराए जाएंगे।

ये भी पढ़ें - 

'लड़की मुझे दे दो वरना...' तीन दिन से फोन कर दे रहा था धमकी; बात नहीं मानने पर कर दिया बड़ा क्राइम


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.