Move to Jagran APP

Bulldozer Baba : यूपी में योगी के बुलडोजर का खौफ; कार्रवाई से इतना डरा आरोपी खुद थाने पहुंच गया सरेंडर करने

आरोपित स्वयं थाने में तमंचा लेकर पहुंच गया। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की पूछताछ में उसने बताया कि रियाजुल उसके रुपये नहीं लौटा रहा था। इसके साथ ही ब्याज देना भी बंद कर दिया था। उसने 10 प्रतिशत के हिसाब से ब्याज में उसे रुपये दिए थे। लेकिन वह रुपये वापस करने के लिए तैयार नहीं थाजिसके बाद उसने गुस्से में आकर गोली मार दी।

By Ritesh DwivediEdited By: Mohammed AmmarUpdated: Thu, 28 Sep 2023 03:35 PM (IST)
Hero Image
यूपी में योगी के बुलडोजर का खौफ; कार्रवाई से इतना डरा आरोपी खुद थाने पहुंच गया सरेंडर करने

जागरण संवाददाता,मुरादाबाद : सरेशाम मझोला थाना क्षेत्र के पीर का बाजार में कूड़ा बीनने वाले रियाजुल की सूदखोर रियाजुल ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस उसकी तलाश में छापेमारी की कार्रवाई शुरू करने जा रही थी। इससे पहले ही उसने गलशहीद थाने में पहुंचकर सरेंडर कर दिया।

यह भी पढ़ें- यूपी में निजी वाहन रखने वालों के लिए आ गया नया नियम; 3 तारीख से होगा लागू- योगी सरकार ने जारी किए आदेश

बोला- गुस्से में आकर मार दी थी गोली  

आरोपित स्वयं थाने में तमंचा लेकर पहुंच गया। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की पूछताछ में उसने बताया कि रियाजुल उसके रुपये नहीं लौटा रहा था। इसके साथ ही ब्याज देना भी बंद कर दिया था। उसने 10 प्रतिशत के हिसाब से ब्याज में उसे रुपये दिए थे। लेकिन वह रुपये वापस करने के लिए तैयार नहीं था,जिसके बाद उसने गुस्से में आकर गोली मार दी।

आरोपित ने बताया कि गोली मारने के बाद वह घर जाकर फरार होने की तैयार कर रहा था। लेकिन इससे पहले ही घरवालों और रिश्तेदारों ने थाने जाकर सरेंडर करने के लिए कहा। स्वजन ने कहा कि अगर सरेंडर नहीं करोगे तो पुलिस बुलडोजर से घर तोड़ सकती है,इसके साथ ही उसका एनकाउंटर भी हो सकता है।

इसी डर की वजह से वह फरार होने की जगह सीधे रात 10 बजे थाने में पहुंचकर सरेंडर कर दिया। सीओ अर्पित कपूर ने बताया कि आरोपित ने घटना के तीन घंटे के अंदर ही गलशहीद थाने में पहुंचकर सरेंडर कर दिया है। उसके पास से तमंचा भी बरामद हो गया है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।