Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

CM Yogi in Moradabad : दिल्ली रोड पर वाहनों की नो एंट्री, यातायात व‍िभाग ने क‍िया रूट डायवर्जन, देखें क‍िस रास्‍ते से गुजर सकेंगे वाहन

Route diversion on arrival at CM एसपी यातायात अशोक कुमार सिंह ने बताया कि रूट डायवर्जन सोमवार को सुबह छह से शाम सात बजे तक लागू रहेगा। नो एंट्री में प्रवेश करने वाले वाहनों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

By Narendra KumarEdited By: Updated: Mon, 15 Feb 2021 10:36 AM (IST)
Hero Image
दिल्ली रोड पर बाहर से आने वाले वाहनों का प्रवेश प्रतिबंधित रहेगा।

मुरादाबाद, जेएनएन। दिल्ली रोड में सर्किट हाउस के पीछे आज सामूहिक विवाह समारोह का आयोजन किया जा रहा है। इस कार्यक्रम में सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ ही अन्य वीआइपी आएंगे। सामूहिक विवाह समारोह का सकुशल संपन्न कराने के लिए सभी विभागों के अधिकारी जुट गए हैं। कार्यक्रम में 2600 जोड़ों की शादी कराई जा रही है। कार्यक्रम को देखते हुए यातायात विभाग ने एक दिवसीय रूट डायर्जन प्लान जारी कर दिया है।

15 फरवरी को दिल्ली रोड पर बाहर से आने वाले वाहनों का प्रवेश प्रतिबंधित रहेगा। हालांकि इस कार्यक्रम में उन वाहनों को आने की अनुमति प्रदान की जाएगी, जिन्हेंं सामूहिक विवाह समारोह में भाग लेना है। इसके अलावा अन्य वाहनों को प्रवेश नहीं दिया जाएगा। 

ऐसा रहेगा रूट डायवर्जन

बिजनौर/कांठ की तरफ से मुरादाबाद आने वाली रोडवेज बसें डेंटल कालेज तिराहा तक आएंगी और उसी मार्ग से वापस जायेंगी। बिजनौर/कांठ से रामपुर बरेली की तरफ जाने वाली रोडवेज बसें शेरूवा धर्मपुर चौराहे से टीएमयू होते हुए बाईपास के रास्ते जाएंगी और उसी मार्ग से वापस आएंगी। दिल्ली/अमरोहा की तरफ से आने वाली रोडवेज की बसों का आवागमन पाकबड़ा जीरो प्वाइंट से एनएच-9 हाईवे, पुराना टोल प्लाजा, गांगन, कोहिनूर तिराहा, हनुमान मूर्ति तिराहा होते हुए शहर के बस स्टैंड तक आना-जाना होगा। बरेली/रामपुर की तरफ मुरादाबाद आने वाली रोडवेज बसें पूर्व में निर्धारित मार्ग से होते हुए शहर में बस स्टैंड तक आएंगी और उसी मार्ग से वापस जाएंगी। बरेली/रामपुर की तरफ कांठ/बिजनौर की तरफ जाने वाली रोडवेज बसें काशीपुर तिराहा, धारक नंगला, कोठीवाल डेंटल कट, शेरूवा धर्मपुर चौराहा होते हुए जाएंगी। दिल्ली की तरफ से आने वाले भारी वाहन पाकवाडा जीरो प्वाइंट से पुराना टोल प्लाजा, गागन, कोहिनूर तिराहा से हनुमान मूर्ति तक जाएंगे।

यह भी पढ़ें 

आज मुरादाबाद में आएंगे सीएम योगी, एक घंटा 35 म‍िनट तक रहेंगे, जान‍िए म‍िनट-टू-म‍िनट कार्यक्रम

CM Yogi in Moradabad : जमीन से लेकर आकाश तक रहेगा पुलिस का पहरा, 1200 पुलिस कर्मियों की तैनाती

CM Yogi in Moradabad : विदेशी फूलों से हुई शादी के भव्य पंडाल की सजावट, गाजीपुर से मंगाए गए थे फूल