Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

CM Yogi in Moradabad : जमीन से लेकर आकाश तक रहेगा पुलिस का पहरा, 1200 पुलिस कर्मियों की तैनाती

सामूहिक विवाह समारोह में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। सीएम की सुरक्षा को देखते हुए आयोजन स्थल को कई सेक्टर में बांटा गया है। सामूहिक विवाह समारोह के दौरान पुलिस ड्रोन से निगरानी करेगी।

By Narendra KumarEdited By: Updated: Mon, 15 Feb 2021 09:57 AM (IST)
Hero Image
पुलिस कर्मियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए हैं।

मुरादाबाद, जेएनएन। सामूहिक विवाह समारोह में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। सीएम की सुरक्षा को देखते हुए आयोजन स्थल को कई सेक्टर में बांटा गया है। कार्यक्रम स्थल के साथ ही पुलिस लाइन में पुलिस और प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों ने ड्यूटी में तैनात अफसरों और पुलिस कर्मियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

आज सर्किट हाउस के पीछे बुद्धिविहार मैदान में होने वाले कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। कार्यक्रम स्थल में सुरक्षा व्यवस्था के लिए 1200 पुलिस कर्मियों के साथ ही तीन कंपनी पीएसी के जवानों को लगाया गया है। इसके साथ ही डॉग स्क्वायड, बम निरोधक दस्ता भी तैनात किया गया है, जो सर्किट हाउस के हेलीपैड से लेकर आयोजन स्थल तक जांच करेगा। सभी एंट्री गेट पर चेकिंग के बाद ही लोगों को अंदर प्रवेश दिया जाएगा। मंच के आसपास वहीं लोग जाएंगे, जिन्हें प्रशासन की ओर से अनुमति दी गई है। गड़बड़ी करने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

ड्रोन कैमरे से होगी निगरानी

सामूहिक विवाह समारोह के दौरान पुलिस ड्रोन से निगरानी करेगी। सर्किट हाउस, सीएम के आयोजन स्थल तक जाने के मार्ग और आयोजन स्थल के प्रत्येक सेक्टर में सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं। इसके लिए आयोजन स्थल पर कंट्रोल रूम मनाया गया है, जिससे सभी कैमरे कनेक्ट किए गए हैं।  

यह भी पढ़ें 

आज मुरादाबाद में आएंगे सीएम योगी, एक घंटा 35 म‍िनट तक रहेंगे, जान‍िए म‍िनट-टू-म‍िनट कार्यक्रम

Assassination in Moradabad : हत्यारों के साथ युवती ने किया संघर्ष, सौ मीटर दूर म‍िला चप्‍पल, 60 मीटर दूर म‍िली कान की बाली

Moradabad Today Horoscope : मिथुन राश‍ि के लोग तनाव से पाएंगे छुटकारा, जान‍िए कैसा रहेगा आज का द‍िन