Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मुरादाबाद में बर्बरता; सिपाही ने प्लास से खींचे पत्नी के नाखून, गुप्तांग में गर्म पेचकस डाला; सास-ससुर गिरफ्तार

Moradabad Crime Update News जिस पति के साथ सात जन्मों का साथ निभाने के वादे किए थे। वो दहेज के लिए जान का दुश्मन बन बैठा। पत्नी के साथ इस कदर क्रूर व्यवहार किया कि वो दहशत में है। पहले बेरहमी से पीटा गुप्तांग में भी वार किए। ट्रेन से काटकर मारने की खाैफनाक साजिश रच रहा था पत्नी ने खेत में छिपकर जान बचाने की कोशिश की।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sat, 17 Aug 2024 10:12 AM (IST)
Hero Image
UP News: पुलिस की सांकेतिक तस्वीर का उपयोग किया गया है।

जागरण संवाददाता, मुरादाबाद। Moradabad News: सिपाही ने पत्नी के साथ क्रूरता की हद पार कर दी। कार की मांग करते हुए मां-बाप के साथ मिलकर पत्नी के नाखून प्लास से खींचे। गर्म पेचकस से उसकी पिटाई की। यही नहीं, गुप्तांग में पेचकस डालने के साथ ही जलाकर मारने का भी प्रयास किया। खेत में भागकर महिला ने खुद को बचाया। पुलिस ने महिला के सास-ससुर को गिरफ्तार कर लिया है। सिपाही की तलाश की जा रही है।

दोनों की शादी तीन साल पहले हुई थी। वर्तमान में सिपाही उन्नाव जिले में तैनात है। महिला के किसान पिता के अनुसार शादी में हैसियत के अनुसार दहेज दिया था। कुछ समय बाद ही उसका सिपाही पति, ससुर व सास और दहेज व कार लाने को दबाव बनाने लगे। विरोध करने पर सिपाही आए दिन पीटता था।

सिपाही छुट्टी पर आया था घर

13 अगस्त को सिपाही छुट्टी पर घर आया और फिर से कार की मांग करने लगा। विरोध करने पर उसने बेटी को जमकर पीटा और नाखून प्लास से खींचे। पेचकस गर्म कर पीटा। बेटी चिल्लाती रही, मिन्नतें करती रही। लेकिन, उसकी ससुराल वाले नहीं पसीजे। वह किसी तरह बचकर घर से खेत की ओर भाग गई। वहां किसी ग्रामीण से फोन लेकर करीब 12 किलोमीटर दूर मायके वालों को घटना के बारे में बताया। इसके बाद स्वजन ने आकर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत गंभीर बताई गई है।

एसपी सिटी कुमार रणविजय सिंह ने बताया कि सास-ससुर को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपित सिपाही की तलाश की जा रही है। उसके खिलाफ कार्रवाई के लिए उन्नाव के पुलिस अधिकारियों को पत्र लिखा जा रहा है।

ये भी पढ़ेंः 'मैं मुसलमान विधायक हूं, इसलिए बोलने से रोका', नफीस अहमद के आरोप से आजमगढ़ में एमपी धर्मेंद्र यादव के सामने हंगामा

ये भी पढ़ेंः गोमती नगर घटना पर अखिलेश यादव ने भाजपा पर लगाए आरोप, कहा- चिह्नित सभी आरोपितों के माता-पिता का नाम भी जारी करें

विवाहित होने के बाद भी की शादी 

महिला के पिता का कहना है कि सिपाही पहले से विवाहित था। पहली पत्नी से विवाद हो गया। उस शादी को छिपाकर बेटी से शादी तय की। हमसे 20 लाख रुपये शादी से पहले ही ले लिए। उन रुपयों को पहली पत्नी को देकर तलाक ले लिया। 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर