Move to Jagran APP

अमरोहा में पेड़ पर टंगे शव को देख मचा हड़कंप, जानें कैसे शव पेड़ पर चढ़ा, क्या रहा मौत कारण

Dead body hanging on tree ग़जरौला के मुहल्ला बसंत बिहार स्थित चामुंडा मंदिर में खड़े पीपल का पेड़ काटते समय एक फर्नीचर मिस्त्री 33 हजार वोल्टेज की हाईटेंशन बिजली लाइन की चपेट में आ गया। हादसे में मिस्त्री की मौके पर ही मौत हो गई।

By Samanvay PandeyEdited By: Updated: Fri, 11 Feb 2022 12:55 PM (IST)
Hero Image
मुहल्ला बसंत बिहार में चामुंडा मंदिर में पर हुआ हादसा, पुलिस पहुँची

अमरोहा, जेएनएन। Dead body hanging on tree : ग़जरौला के मुहल्ला बसंत बिहार स्थित चामुंडा मंदिर में खड़े पीपल का पेड़ काटते समय एक फर्नीचर मिस्त्री 33 हजार वोल्टेज की हाईटेंशन बिजली लाइन की चपेट में आ गया। हादसे में मिस्त्री की मौके पर ही मौत हो गई। घटना से हलचल मच गई। पुलिस भी मौके पर पहुँच गई। घटना के बाद मिस्त्री का शव पेड़ पर लटक गया। हाईवे किनारे के गांव शहबाजपुर डोर निवासी 40 वर्षीय शौकीन इस मुहल्ला में चामुंडा मंदिर के पास फर्नीचर की दुकान थी।

शुक्रवार की पूर्वाह्न में करीब 11 बजे दुकान पर आया और चामुंडा मंदिर में खड़े पीपल के पेड़ पर चढ़कर शाखाएं काट रहा था। इस दौरान वह पेड़ से ऊपर से गुजर रही 33 हजार वोल्टेज बिजली लाइन की चपेट में आ गया। तेज धमाके के साथ हुए हादसे में मिस्त्री की मौके पर ही मौत हो गई और शव भी पेड़ पर लटक गया। काफी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई। पुलिस भी मौके पर पहुँच गई। मिस्त्री के शव को उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। चौपला पुलिस चौकी प्रभारी परविंदर सिंह ने बताया कि मिस्त्री के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत : अमरोहा हसनपुर मार्ग पर सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। गजरौला थाना क्षेत्र के गांव कटाई निवासी दूध कारोबारी आसिफ गुरुवार को किसी काम से बावनखेड़ी से हसनपुर जा रहे थे। मंडी समिति के नजदीक ट्रैक्टर की चपेट में आकर वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। पुलिस घायल को सीएचसी ले गई। लेकिन, चिकित्सक ने उसे मृतक घोषित कर दिया। मृतक ने अपने पीछे पत्नी के अलावा पांच बच्चे छोड़े हैं।

दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन, तीन जनपदों की टीम पहुंचीं : गांव चौबारा में रीले दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें तीन जनपदों की टीमों ने प्रतिभाग किया। गांव चौबारा में स्थित विराट फिजिकल एकेडमी में आयोजित 100 मीटर रीले दौड़ प्रतियोगिता में विराट एकेडमी की टीम ने पहला स्थान हासिल किया। जबकि मेरठ की टीम दूसरे और सुमित सिद्धू की टीम तीसरे स्थान पर रही। ऐसे ही 400 मीटर की रीले दौड़ प्रतियोगिता में सुमित सिद्धू टीम ने पहला स्थान, विराट एकेडमी ने दूसरा और बुलंदशहर की टीम ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। सभी टीमों को पुरुस्कार देकर सम्मानित भी किया गया। यहां पर कोच विराट, अंकित, रितीक, शमद, हिमांशु आदि खिलाड़ी मौजूद रहे।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।