Move to Jagran APP

रसगुल्ला खाने को लेकर शादी में चले लाठी-डंडे, दुल्हन पक्ष के लोगों ने बरातियों को पीटा- दूल्हे को जाना पड़ा अस्पताल

Moradabad News बताते हैं कि मारपीट के बाद शांति होने पर दुल्हन विदा हो गई। दुल्हन के पिता ने अपने ही परिवार के लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। कटघर के प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार ने बताया कि रफातपुर में शादी समारोह के दौरान मारपीट हुई है। घायलों का मेडिकल करा दिया है। तहरीर आने पर मामले की जांच करके दोषियों पर कार्रवाई करेंगे।

By Mohsin Pasha Edited By: Mohammed Ammar Updated: Fri, 12 Jul 2024 10:09 PM (IST)
Hero Image
दुल्हन के पिता ने अपने परिवार के लोगों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है।

जागरण संवाददाता, मुरादाबाद। कटघर थाना क्षेत्र के रफातपुर गांव में खाने को लेकर विवाद होने पर दुल्हन पक्ष के लोगों ने बरातियों पर हमला कर दिया। मारपीट के दौरान दूल्हे के भाई समेत चार लोग घायल हुए हैं।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाला। घायल बरातियों का जिला अस्पताल में मेडिकल कराया है लेकिन, अभी तक किसी भी तरफ से तहरीर पुलिस को नहीं मिली है।  गुरुवार को कटघर थाना क्षेत्र के हृदयपुर गांव निवासी अनमोल की बरात रफातपुर गांव आई थी।

रसगुल्ला खाने को लेकर हुआ विवाद 

बताते हैं कि अनमोल की बारात में रसगुल्ला खाने को लेकर दुल्हन और दूल्हे के पक्ष के लोगों में विवाद हो गया। आरोप है कि दुल्हन पक्ष के लोगों ने लाठी-डंडा लेकर बरातियों पर हमला कर दिया।

इस दौरान जमकर मारपीट हुई। जिसमें अनमोल का भाई दिलीप, विवेक समेत चार लोग घायल हो गए। बरात में खाने से समय मारपीट होने से अफरातफरी मच गई। बरातियों ने 112 नंबर पर काल करके पुलिस बुलाई। पुलिस ने किसी तरह से मौके पर पहुंचकर झगड़ा शांत कराया।

दूल्हा खुद घायलों को लेकर गया अस्पताल

घटना के बाद दूल्हा अनमोल खुद घायलों को लेकर एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल पहुंचा और उनका उपचार कराया। जिला अस्पताल में भर्ती दूल्हे के भाई दिलीप ने बताया कि बुधवार को लड़की वाले लगन लेकर आए थे।

उन्होंने खातिरदारी में शराब न परोसने पर नाराजगी जताई थी। धमकी दी थी कि जब बरात लेकर आओगे तब हम तुमको बताएंगे कि खातिरदारी कैसे होती है। शराब पीने को नहीं देने का बदला लेने के लिए ही लड़की पक्ष के लोगों ने शादी समारोह के दौरान हमला किया है। 

यह भी पढ़ें : साधु के वेश में घूम रहा था अंग्रेज, पुलिस का ठनका माथा; वजह पूछी तो दिया यह जवाब- तुरंत कर लिया गिरफ्तार

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।