Move to Jagran APP

Moradabad News: चिकित्सा विभाग की शिक्षिका से डाक्टर ने किया दुष्कर्म, शादी का झांसा देकर बनाई 'गंदी' वीडियो

Moradabad News पाकबड़ा के मेडिकल विश्वविद्यालय में तैनात है रायबरेली की शिक्षिका। दिल्ली निवासी दूसरे संप्रदाय के डाक्टर ने प्रेमजाल में फंसाकर किया दुष्कर्म फिर अश्लील फोटो भेजकर तुड़वाया रिश्ता। पुलिस आरोपित की गिरफ्तार के प्रयास कर रही है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Wed, 11 Jan 2023 08:34 AM (IST)
Hero Image
Moradabad News: चिकित्सा विभाग की शिक्षिका के साथ डाक्टर ने किया दुष्कर्म।

मुरादाबाद, जागरण टीम। शादी का झांसा देकर चिकित्सा विभाग की शिक्षिका के साथ डाक्टर ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। शादी-शुदा होने के बाद महिला शिक्षिका का दो साल तक शोषण किया। दूसरे संप्रदाय का होने के बाद महिला चिकित्सक शादी के लिए तैयार थी, लेकिन जब आरोपित के शादी-शुदा होने की जानकारी मिली तो महिला अलग हो गई। लेकिन इसके बाद आरोपित डाक्टर अश्लील फोटो और वीडियो भेजकर ब्लैकमेल किया। आरोप है कि कुछ दिन पूर्व आरोपित डाक्टर ने महिला की शादी तय होने पर उसके मंगेतर को अश्लील वीडियो और फोटो भेजकर रिश्ता तुड़वा दिया। जिसके बाद परेशान होकर महिला ने थाने जाकर तहरीर दी।

शादी का दिया था झांसा

पीड़िता की तहरीर पर दिल्ली निवासी डाक्टर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई की गई है। पीड़ित महिला ने पाकबड़ा पुलिस को तहरीर देकर बताया कि वह मूलरूप से रायबरेली जनपद का निवासी है। बीते कई सालों से वह पाकबड़ा स्थित मेडिकल विश्वविद्यालय में चिकित्सा विभाग में शिक्षक के पद पर तैनात है। महिला का आरोप है कि विश्वविद्यालय में तैनात रहे पूर्वी दिल्ली के गीता नगर बेबरली हितस अपार्टमेंट निवासी डाक्टर अब्दुल कादिर पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। साल 2020 में आरोपित डाक्टर ने उसे शादी का झांसा देकर प्रेमजाल में फंसा लिया था। इसके बाद अलग-अलग स्थानों में लेकर जाकर दुष्कर्म किया।

दूसरे धर्म-संप्रदाय का होने के बाद भी शादी के लिए थी तैयार

दूसरे धर्म-संप्रदाय का होने के बाद भी महिला चिकित्सा शिक्षक शादी करने के लिए तैयार हो गई। लेकिन जब आरोपित डाक्टर के शादी-शुदा और पांच साल की बेटी होने की जानकारी मिली तो महिला ने रिश्ता तोड़ लिया। लेकिन इसके बाद आरोपित उसे फोटो और वीडियो भेजकर ब्लैकमेल करने लगा। इस दौरान कई वीडियो और फोटो फेंक आइडी से इंटरनेट मीडिया में डालकर वायरल किया। बीते दिनों पीड़ित युवती का रिश्ता तय हो गया तो आरोपित डाक्टर ने अश्लील फोटो और वीडियो मंगेतर के पास भेजकर रिश्ता तुड़वा दिया। परेशान होकर पीड़िता ने पाकबड़ा थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई।

ये भी पढ़ें...

Taj Mahal देखने का बनाया है प्लान तो जल्दी देखें, दोपहर बाद नो एंट्री, गुयाना के राष्ट्रपति देखेंगे स्मारक

पीड़िता की शिकायत पर पाकबड़ा पुलिस ने आरोपित डाक्टर अब्दुल कादिर के खिलाफ दुष्कर्म और आइटी एक्ट में प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई की। थाना प्रभारी मोहित चौधरी ने बताया कि जल्द ही आरोपित डाक्टर को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। 

ये भी पढ़ें...

Agra Police Encounter: गैंगस्टर विनय श्रोत्रिय को एसटीएफ ने मार गिराया, 50 हजार रुपये इनाम था घोषित

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें