Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rape With Nurse: मुरादाबाद में वंचित समाज की नर्स के साथ चिकित्सक ने किया दुष्कर्म, जान से मारने की धमकी

Moradabad Crime News In Hindi Today कोलकाता की घटना के बाद जहां महिला सुरक्षा की आवाज बुलंदी से उठ रही है। वहीं मुरादाबाद में महिला से हैवानियत की घटना सामने आई है। वार्ड ब्यॉय ने नर्स को डाक्टर को कमरे में भेजकर दरवाजा बंद कर दिया। डॉक्टर ने नर्स से दुष्कर्म किया। आरोपितों ने नर्स से मुंह बंद रखने की धमकी भी दी।

By Abhishek Saxena Edited By: Abhishek Saxena Updated: Mon, 19 Aug 2024 07:14 AM (IST)
Hero Image
Moradabad News: दुष्कर्म की घटना का सांकेतिक फोटो इस्तेमाल किया गया है।

जागरण संवाददाता, मुरादाबाद। Moradabad Crime News: कोलकाता की घटना को लेकर आक्रोश चरम पर है। शनिवार की रात एवीएम अस्पताल में चिकित्सक डा. शहनवाज ने वंचित समाज की नर्स को अपनी हवस का शिकार बना लिया।

एक महिला नर्स और वार्ड ब्यॉय ने नर्स को चिकित्सक के कमरे में भेजकर बाहर से दरवाजा बंद कर दिया। तीनों आरोपित मुस्लिम हैं। आरोप है आरोपितों ने कार्रवाई करने पर जान से मारने की धमकी भी दी है।

10 महीने से काम कर रही है नर्स

नर्स ठाकुरद्वारा के अस्पताल में 10 माह से काम करती है। वह 17 अगस्त की रात्रि में डयूटी करने गई थी। डयूटी के दौरान रात करीब 12 बजे नर्स मेहनाज ने उसे चिकित्सक के कमरे में जाने को कहा। अनहोनी की आशंका पर नर्स के इनकार करने पर बार्ड ब्यॉय जुनैद ने भी कहा कि डाक्टर साहब ने कमरे में बुलाया है। इसके बाद भी इनकार करने पर नर्स और बार्ड ब्यॉय जबरन उसे चिकित्सक के कमरे ले गए। दोनों ने अंदर धकेलकर दरवाजा बाहर से बंद कर दिया। चिकित्सक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी।

ये भी पढ़ेंः UP Weather News: रक्षाबंधन पर यूपी में भारी बारिश की चेतावनी, कुशीनगर-महाराजगंज समेत कई जिलों में अलर्ट

ये भी पढ़ेंः Raksha Bandhan 2024 Wishes: इन संदेश के द्वारा बहन को दें रक्षाबंधन की शुभकामनाएं, रिश्ते में आएगी खुशहाली

स्वजन को घटना की जानकारी दी

रविवार की सुबह अन्य स्टाफ के पहुंचने पर वह कमरे से बाहर आ सकी। घर पहुंचने पर स्वजन को आपबीती बताई तो प्राथमिकी दर्ज कराई। पुलिस ने नर्स के पिता की तहरीर के आधार पर तीनों आरोपितों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। अस्पताल संचालक आरोपित चिकित्सक ने आरोप को झूठा बताया है। 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर