Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dog Murder VIDEO: यूपी से सामने आई क्रूरता की खौफनाक तस्वीर- पुचकार कर बुलाया फिर कुत्ते को दी दर्दनाक मौत

उन्नाव की तरह ही मुरादाबाद में भी एक युवक का इंटरलॉकिंग की ईंट से कई बार मारकर एक मादा स्ट्रीट डॉग की हत्या कर दी। घटना का एक सीसीटीवी फुटेज इंटरनेट मीडिया में वायरल हुआ जिसके बाद आरोपी युवक के खिलाफ एक एनजीओ ने तहरीर देकर प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

By Jagran NewsEdited By: Shivam YadavUpdated: Mon, 18 Sep 2023 06:42 PM (IST)
Hero Image
Dog Murder: यूपी से सामने आई क्रूरता की खौफनाक तस्वीर- पुचकार बुलाया कुत्ते को फिर दी दर्दनाक मौत, देखें VIDEO

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता: उन्नाव की तरह ही मुरादाबाद में भी एक युवक का इंटरलॉकिंग की ईंट से कई बार मारकर एक मादा स्ट्रीट डॉग की हत्या कर दी। घटना का एक सीसीटीवी फुटेज इंटरनेट मीडिया में वायरल हुआ, जिसके बाद आरोपी युवक के खिलाफ एक एनजीओ ने तहरीर देकर प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

सिविल लाइंस हिमगिरी कालोनी में शेखर चौहान रहते हैं। वह एनीमल वेलफेयर के नाम से एनजीओ का संचालन करते हैं। उन्होंने बताया कि इस एनजीओ के माध्यम से स्ट्रीट डॉग को वह दूध और खाना उपलब्ध कराने का काम करते हैं। दो दिन पूर्व उन्हें एक शिकायत मिली थी, जिसमें हिमगिरी कॉलोनी निवासी कपिल भाटिया ने 13 सितंबर की रात घर के बाहर रहने वाली स्ट्रीट डॉग की ईंट से मार-मारकर हत्या कर दी थी।

देखें वीडियो-

— Shivam Yadav (@Shivam28Y1) September 18, 2023

घटना की जानकारी होने के बाद शेखर चौहान ने थाने में जाकर आरोपित युवक के खिलाफ तहरीर दी। सीओ सिविल लाइंस अर्पित कपूर ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई की गई है।

उन्नाव में कुत्ते को पीट-पीटकर मार डाला, तीन पर मुकदमा दर्ज

शुक्लागंज, जागरण टीम: जाजमऊ के इकलाखनगर में बीते शनिवार को दो कुत्तों को कुछ लोगों ने लाठी डंडों से इतनी बुरी तरह से मारा पीटा कि एक कुत्ते की मौत हो गई व दूसरा मरणासन्न हो गया। 

कुत्ते को मारने पीटने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुआ। जिसमें दो युवक कुत्ते को लाठी डंडों से बेरहमी से पीटते दिखाई दे रहे हैं। हालांकि, दैनिक जागरण इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। 

यह भी पढ़ें:- कौन हैं IAS प्रकाश चंद्र श्रीवास्तव? जिन्हें CM योगी ने फटकारा तो छिन गई प्रतापगढ़ की DM पोस्ट, जानें सबकुछ

तीन पर दर्ज हुआ मुकदमा

कुत्ते की मौत पर एनजीओ चलाने वाली प्रतिभा शुक्ला ने गंगाघाट कोतवाली में तीन अज्ञात लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने बताया कि जाजमऊ के इकलाख नगर में कुत्ते को पीट पीटकर मार डालने के आरोप में तीन अज्ञात लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। रविवार को उप मुख्य पशु चिकित्साधिकारी सदर डाॅ. दिवाकर त्रिपाठी ने शुक्लागंज के महेशमार्ग स्थित पशु चिकित्सालय पहुंच कर मृत कुत्ते का पोस्टमार्टम किया।

यह भी पढ़ें:- UP: पिता का हाथ झटक कर बेटी प्रेमी के साथ लेती रही फेरे, बाप करता रहा मिन्नतें, हाथ बांध तमाशा देखती रही पुलिस

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें