Move to Jagran APP

रामपुर में मुठभेड़, पुलिस की गोली से 25 हजार का इनामी बदमाश घायल, एक पुलिस कर्मी भी चोटिल

रामपुर में एसओजी और पटवाई पुलिस की संयुक्त टीम ने मुठभेड़ के बाद 25 हजार का इनामी बदमाश पकड़ लिया। पुलिस की गोली लगने से बदमाश घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। मुठभेड़ में एक सिपाही काे भी चोट लगी है।

By Narendra KumarEdited By: Updated: Wed, 07 Jul 2021 09:58 AM (IST)
Hero Image
मुठभेड़ में एक सिपाही काे भी चोट लगी है।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। रामपुर में एसओजी और पटवाई पुलिस की संयुक्त टीम ने मुठभेड़ के बाद 25 हजार का इनामी बदमाश पकड़ लिया। पुलिस की गोली लगने से बदमाश घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। मुठभेड़ में एक सिपाही काे भी चोट लगी है।

मुठभेड़ में पुलिस के हाथ लगे बदमाश की पुलिस को गोकुशी के मुकदमे में तलाश थी। पकड़ा गया बदमाश शहर कोतवाली के मुहल्ला घेर मर्दान खां का जुबैर पुत्र रमजानी है। उसके खिलाफ पिछले दिनों मिलक काेतवाली में गोवध अधिनियम की धारा में मुकदमा दर्ज हुआ था, जिसमें वह फरार चल रहा था। पुलिस अधीक्षक शगुन गौतम ने बताया कि मंगलवार देर रात पुलिस को उसके पटवाई क्षेत्र में होने की सूचना मिली। इस पर पटवाई थाना पुलिस और एसओजी ने ग्राम ठाकुरद्वारा मडौली चौराहा पर चेकिंग लगा दी। कुछ देर बाद वह अपाचे बाइक पर आता दिखा। बाइक पर उसका एक साथी भी था। पुलिस ने बाइक रोकने का इशारा किया, लेकिन बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग कर दी और बाइक लेकर भागने लगे। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। जुबैर के बाएं पैर में गोली लगी। वह बाइक समेत गिर गया। उसका साथी मुहल्ला घेर नज्जू खां निवासी नवाब नूर पुत्र हयात नूर अंधेरे में भाग गया। घायल बदमाश को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। इस मुठभेड़ में पटवाई थाने के सिपाही सचिन कुमार के हाथ में भी चोट लगी है। उसका भी जिला अस्पताल में उपचार कराया गया है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मुठभेड़ में घायल बदमाश जुबैर शहर कोतवाली का हिस्ट्रीशीटर और टाप-10 बदमाश है। उसके खिलाफ करीब 15 मुकदमे दर्ज हैं। उसके पास से तमंचा, कुल्हाड़ी, छुरी, रस्सी आदि सामान मिला। उससे अस्पताल में पूछताछ की गई। चिकित्सकों की सलाह के बाद उसे मेरठ मेडिकल कालेज रेफर कर दिया है। 

​​​​​यह भी पढ़ें :-

मुरादाबाद में थाने की फर्जी मुहर लगाकर जमानतियों का कर दिया सत्यापन, पांच के खिलाफ मुकदमा

मुरादाबाद कम‍िश्‍नर की सराहनीय पहल, गरीब और जरूरतमंद बच्चों की मदद करेगा चाइल्ड केयर फंड

अल्ट्रासाउंड में मृत शिशु को बता द‍िया जिंदा, मुश्किल से बची मह‍िला की जान, कार्रवाई के ल‍िए डीएम से श‍िकायत

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें