Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Moradabad News : 38 लाख का सोना लेकर बाप और बेटा फरार, पीड़ित के पैरों तले खिसक गई जमीन- अब पुलिस से लगा रहे गुहार

Moradabad News in Hindi पुलिस को बताया की दोनों सोना लेकर भागे गए हैं। पिता पुत्र के पास 169 ग्राम अतुल रस्तौगी का था और 241 ग्राम सोना अरविंद कुमार रस्तौगी का है। इसके अलावा बाकी सोना विपुल रस्तौगी का हैं। पीड़ित की तहरीर के आधार पर फरार हुए पिता पुत्र के खिलाफ अमानत में खयानत की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Updated: Mon, 30 Sep 2024 03:46 PM (IST)
Hero Image
आरोपियों ने अपना मोबाइल भी स्विच ऑफ कर लिया है।

जागरण संवाददाता, मुरादाबाद। कोतवाली मुगलपुरा के मुहल्ला गुजराती स्ट्रीट ने बताया उनके ही मुहल्ले में रहने वाले पश्चिम बंगाल शक्ति गढ़ के संजय करमाकर उसका बेटा सुप्रभात करमाकर उर्फ बाबू सोने का ही काम किया करते थे।

दोनो बाप बेटों को सुनार विपुल रस्तोगी उसके सहपाठी अतुल कुमार रस्तोगी और अरविंद रस्तोगी ने आधा किलो सोना दिया था। इसकी कीमत लगभग 38 लाख रुपए है। ज्वेलरी बनाने के लिए दिया था। दो दिन तक जब जेवर बनकर नही आए तो उन्होंने अपनी दुकान के लोगों को आरोपितों के घर भेजा।

घर में ताला लगाकर हुए फरार 

दुकानों पर काम करने वाले लोगों ने घर में ताला लगा देखा। पड़ोस में पूछताछ करने पर पता चला की दोनों पिता पुत्र परिवार सहित कलकत्ता पश्चिम बंगाल अपने घर चले गए हैं। पुलिस को बताया की दोनों सोना लेकर भागे गए हैं। पिता पुत्र के पास 169 ग्राम अतुल रस्तौगी का था और 241 ग्राम सोना अरविंद कुमार रस्तौगी का है। इसके अलावा बाकी सोना विपुल रस्तौगी का हैं।

लगभग आधा किलो सोना जो पिता पुत्र लेकर भागे है इस पूरे सोने की कीमत लगभग 38 लाख रुपयों की बताई हैं। इंस्पेक्टर मुगलपुरा पीड़ित की तहरीर के आधार पर फरार हुए पिता पुत्र के खिलाफ अमानत में खयानत की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीड़ित सर्राफ ने बताया दोनो बाप बेटों का मोबाइल फोन भी बंद है। मुगलपुरा पुलिस ने फरार पिता पुत्र की लोकेशन ट्रेस करनी शुरू कर दी है।

बाल बाल बचे अन्य सर्राफ

मंडी चौक के अधिकत्तर सर्राफ इन दोनों पिता पुत्र को सोना बनाई के लिए दिया करते थे। यह गनीमत रही कि तीन सुनारों का सोना ही इनके पास था। जिसे लेकर यह फरार हो गए हैं। पिता पुत्र की तलाश में घटना का शिकार हुए सुनारों द्वारा इंटरनेट मीडिया पर भी संदेश डाले गए हैं।

यह भी पढ़ें : UP Police : 'एक भी पुलिस वाला जिंदा न बच पाए' घेराबंदी करने पर बदमाशों ने पुलिस पर फेंके बम

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें