Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दुष्कर्म में जेल जाने से डर से किया निकाह, फिर फोन कर बोला- तलाक तलाक तलाक... युवती ने इस तरह सिखाया सबक

दुष्कर्म के आरोपित युवक ने जेल जाने के डर से पीड़िता से शादी कर ली। इसके बाद फोन कर तीन तलाक दे दिया। आरोप यह भी है कि उसने शादी का झांसा देकर संबंध बनाए थे। पीड़िता के अनुसार आरोपित द्वारा तलाक दिए जाने की रिकार्डिंग उसके मोबाइल फोन में मौजूद हे। पीड़िता की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी ने कार्रवाई के आदेश दिए।

By Tarun Parashar Edited By: Aysha Sheikh Updated: Sat, 06 Jul 2024 03:38 PM (IST)
Hero Image
दुष्कर्म में जेल जाने से डर से किया निकाह, फिर फोन कर बोला- तीन तलाक

जागरण संवाददाता, मुरादाबाद। कटघर के ख्वाजा नगर में रहने वाले एक युवक ने दुष्कर्म के आरोप में जेल जाने से बचने के लिए युवती से निकाह करके उसे फोन पर ही तीन तलाक बोलकर रिश्ता तोड़ लिया। गलशहीद थाना क्षेत्र निवासी युवती ने एसएसपी को शिकायती पत्र देकर बताया कि कटघर के ख्वाजा नगर इलाके के रहने वाले युवक ने उसे प्रेमजाल में फंसा लिया था।

आरोपित ने निकाह करने का वादा करके शारीरिक संबंध बनाया। पुलिस में शिकायत करने की बात की तो रिश्तेदारों के दबाव के कारण आरोपित ने 25 जून को उससे निकाह कर लिया। निकाह के अगले ही दिन आरोपित उसे छोड़कर भाग गया। पीड़िता का आरोप है कि दो जुलाई को करीब 8:30 बजे आरोपित ने काल करके तीन तलाक दे दिया और कहा कि आज से तेरा मेरा कोई संबंध नहीं है।

पीड़िता के अनुसार आरोपित द्वारा तलाक दिए जाने की रिकार्डिंग उसके मोबाइल फोन में मौजूद हे। पीड़िता की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी ने कार्रवाई के आदेश दिए थे। प्रभारी निरीक्षक कटघर संजय कुमार ने बताया कि आराेपित युवक के खिलाफ तीन तलाक का मामला दर्ज किया गया है।

पूर्व ब्लाक प्रमुख के भांजे पर आरोप

पूर्व ब्लाक प्रमुख प्रकरण में दुष्कर्म पीड़िता के भाई ने एसएसपी को शिकायती पत्र दिया है। जिसमें ललित कौशिक के भांजे और अज्ञात लोगों पर मां-और बहन को अगवा करके बंधक बनाने का आरोप लगाया है। उन्हें डरा धमकाकर अपने पक्ष में वीडियो भी बनाने का आरोप है। पीड़ित का कहना है कि आरोपित मेरी मां और बहन की हत्या भी कर सकते हैं। एसएसपी ने मामले की जांच कराने का भरोसा दिलाया है।

ये भी पढ़ें - 

UPPCL: बदले जाएंगे आपके घरों के मीटर, इस स्पेशल केबल का होगा इस्तेमाल; बिजली चोरों की आने वाली है शामत

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें