Move to Jagran APP

हिंदू कॉलेज में छात्रों के बीच मारपीट, छात्रा को व्हाट्सएप पर मैसेज भेजने को लेकर तीन दिन से चल रहा झगड़ा

मुरादाबाद के हिंदू कॉलेज में छात्रों के दो गुटों के बीच व्हाट्सएप पर मैसेज भेजने को लेकर मारपीट हुई। तीन दिन से चल रही तनाव की स्थिति बुधवार को उग्र हो गई। दोनों गुटों के बीच लात-घूसे चले जिससे अन्य छात्रों में खलबली मच गई। प्राचार्य डॉ. एसएस रावत ने मारपीट की घटना से इनकार किया लेकिन सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Wed, 23 Oct 2024 08:34 PM (IST)
Hero Image
हिंदू कॉलेज में एक-दूसरे के साथ मारपीट करते छात्र। सौ. छात्र
जागरण संवाददाता, मुरादाबाद। व्हाट्सएप पर छात्रा को मैसेज भेजने के चक्कर में हिंदू कॉलेज में छात्र गुट पिछले तीन दिन से आपस में भिड़ रहे हैं। बुधवार की सुबह भी दो गुट आमने-सामने आ गए। दोनों गुटों के बीच जमकर लात-घूसे चले। इससे अन्य छात्र-छात्राओं में खलबली मच गई। 

उपचुनाव को लेकर पुलिस की व्यवस्था के लिए कोतवाली पुलिस कॉलेज पहुंची तब सभी छात्र वहां से भाग निकले। प्राचार्य ने छात्र गुटों के बीच मारपीट की घटना से इनकार किया है, जबकि पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह है मामला

हिंदू कॉलेज के गृह विज्ञान विभाग के बाहर छात्रा के मोबाइल पर मैसेज भेजने को लेकर दो गुटों के बीच कहासुनी हो गई थी। दूसरे गुट के छात्रों की संख्या अधिक थी। इस वजह से उन्होंने पहले गुट के छात्रों का गिरेबान पकड़ लिया। 

मौका पाते ही दूसरे गुट के छात्रों ने भी मारपीट शुरू कर दी। छात्र भी वहीं खड़ी थी। दोनों गुटों के बीच मारपीट होने से खलबली मच गई। इस दौरान छात्राओं ने चीखना शुरू कर दिया। यह देख मारपीट करने वाले रुक गए। 

इसी दौरान कोतवाली एसएचओ जसपाल सिंह ग्वाल कॉलेज में पहुंचे तो छात्र वहां से भाग निकले। वह कॉलेज में पुलिस फोर्स के ठहरने के इंतजाम के लिए गए थे। 

हिंदू कॉलेज में मारपीट के किसी भी मामले की जानकारी मुझे नहीं है। न ही किसी ने मुझे बताया है। इस तरह कोई मामला है तो संज्ञान लिया जाएगा।

-डॉ. एसएस रावत, प्राचार्य हिंदू कॉलेज

जानकारी के अनुसार, यह झगड़ा कॉलेज के छात्रों में पिछले कई दिन से हो रहा है। अभी तक कॉलेज प्रबंधन ने इसका कोई संज्ञान नहीं लिया है।

घर में घुसकर युवती छेड़छाड़ के बाद हत्या का प्रयास

मुरादाबाद। मझोला के विकास नगर में युवती की गला दबाकर हत्या का प्रयास किया गया है। आरोप है कि शाम छह बजे के करीब तेजवीर नाम के युवक उस समय उनके घर में घुस गया जब उनकी बेटी अकेली थी। उसने युवती के साथ छेड़छाड़ करने के साथ गाली-गलौज कर दी। इसके बाद उसने युवती का गला दबा दिया। 

युवती ने चीखने का प्रयास किया। इसी दौरान मोहल्ले के किसी व्यक्ति ने दरवाजे पर दस्तक दी तो वह वहां से भाग निकल। युवती की हालत खराब हो गई थी। पिता घर पहुंचे। उन्होंने प्राइवेट चिकित्सक को दिखाया। दवा के बाद पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करने के बाद आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: 'अब भी समय है सुधर जाओ...', जब थाना प्रभारियों को एसपी ने चेताया, सीमा विवाद में उलझने वालों की भी लगी क्लास

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।