Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

शादीशुदा प्रेमी पर प्रेमिका ने बनाया शादी करने का दबाव, दोस्त के साथ मिलकर रची खूनी साजिश

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक युवती की हत्या के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने युवती की हत्या करने वाले प्रेमी और उसके दोस्त को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार आरोपी शादीशुदा है जिस पर युवती ने शादी करने का दबाव बनाया था इसके चलते उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर युवती की हत्या कर दी।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Mon, 29 Jul 2024 06:04 PM (IST)
Hero Image
प्रेमी ने ही दोस्त के साथ मिलकर की थी युवती की हत्या, दोनों गिरफ्तार।

जागरण संवाददाता, मुरादाबाद। बिलारी के ग्राम मल्हपुर जन्नू निवासी महिला ने 27 जून को गांव के ही राम सिंह और उसके साथी के खिलाफ बेटी की हत्या का मामला दर्ज कराया था। आरोपी रामवीर सिंह से युवती के प्रेम संबंध थे। 

यह है पूरा मामला

एसपी देहात संदीप कुमार मीना ने बताया कि रामवीर सिंह ने 21 जून को ही युवती को मिलने के बहाने अपने घर बुलाकर तकिया से मुंह दबाकर अपने साथी के साथ मिलकर हत्या कर दी थी। वह युवती के लगातार शादी करने के लिए दबाव बनाने से परेशान था, इसलिए उसकी हत्या कर दी। 

एसपी देहात ने बताया कि रामवीर का कहना है कि आरोपी हिमाचल प्रदेश में काम करता था। शादीशुदा है और कभी अकेले व कभी अपने पत्नी बच्चों के साथ अपने गांव में आता जाता रहता था।

करीब तीन वर्ष पहले उसकी बातचीत गांव की युवती से हो गई थी। इस दौरान प्रेम प्रसंग  प्रारंभ हो गया। वह जब भी गांव आता तो युवती को या तो कुछ पैसे दे देता था या उसको खरीदारी करा देता था। दोनों दोनों एक दूसरे के बहुत नजदीक आ गए थे।

अपने नाम से खरीदा था सिम और मोबाइल

आरोपी ने बताया कि उसने युवती को अपने नाम से एक सिम लेकर उसे मोबाइल दे दिया था, जिससे बात होती रहती थी। इसके बाद युवती पिछले काफी दिनों से शादी करने का दबाव बनाने लगी, इससे वह परेशान हो गया। इसलिए गांव के ही दोस्त जयवीर के साथ मिलकर युवती की हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें: Moradabad News: पत्नी पर हमला कर पति ने की खुदकुशी, मकान बेचने को लेकर हुए विवाद में उठाया खौफनाक कदम

यह भी पढ़ें: Kanwar Yatra 2024 : 300 रुपये चोरी का आरोप; कांवड़ियों का हाईवे पर हंगामा, पुलिस से धक्का-मुक्की

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर