Move to Jagran APP

अवध असम एक्सप्रेस के पैंट्रीकार में पर‍िवार समेत सफर कर रहे थे जीआरपी के स‍िपाही, रेलवे टीम ने पकड़ा

Awadh Assam Pantrycar GRP Soldier Family Fines संयुक्त जांच टीम ने अवध असम एक्सप्रेस के पैंट्रीकार में जीआरपी के सिपाही को परिवार के साथ सफर करते हुए पकड़ा और जुर्माना लेकर छोड़ दिया। टीम की इस कार्रवाई से खलबली मची रही।

By Narendra KumarEdited By: Published: Wed, 24 Mar 2021 12:10 PM (IST)Updated: Wed, 24 Mar 2021 12:10 PM (IST)
सीएमएस ने अवध असम एक्सप्रेस पैंट्रीकार में की चेकिंग।

मुरादाबाद, जेएनएन। संयुक्त जांच टीम ने अवध असम एक्सप्रेस के पैंट्रीकार में जीआरपी के सिपाही को परिवार के साथ सफर करते हुए पकड़ा और जुर्माना लेकर छोड़ दिया। टीम की इस कार्रवाई से खलबली मची रही। 

शताब्दी एक्सप्रेस में आग लगने के बाद रेलवे के अधिकारी व कर्मचारी ट्रेनों व पैंट्रीकार में निरीक्षण करना शुरू कर दिया है। लालगढ़ से डिब्रूगढ़ जाने वाली अवध असम एक्सप्रेस मुरादाबाद स्टेशन पहुंची। प्रवर मंडल यांत्रिक अभियंता समर्थ सिंह व सहायक वाणिज्य प्रबंधक नरेश सिंह पैंट्रीकार का निरीक्षण करने पहुंचे। पैंट्रीकार में जीआरपी के एक सिपाही हापुड़ से बरेली जाने के लिए परिवार सवार हो गए थे। दोनों अधिकारियों ने पैंट्रीकार मैनेजर से पूछा कि यह परिवार कैसे सवार हो गया। इसके बाद सिपाही से जुर्माना लेकर जनरल बोगी में भेज दिया गया। पैंट्रीकार के रास्ते में रेल नीर रखा हुआ था। दोनों अधिकारियों ने रेल नीर को स्टोर में रखने के आदेश दिया। पैंट्रीकार के अंदर गंदगी मिली, जिसकी सफाई करने के आदेश द‍िए गए। बिना वर्दी के दो कुक मिले। एसीएम ने नरेश सिंह ने बताया कि पैंट्रीकार में मिली कमी की सूचना रेलवे मुख्यालय भेज दी गई है। मंडल से गुजरने वाली जिस ट्रेन में पैंट्रीकार लगी हुई, उसमें प्रतिदिन चेकिंग की जाएगी। 

यह भी पढ़ें :-

Indian Railways : होली पर रेल यात्र‍ियों को नहीं होगी परेशानी, रेलवे इन मार्गों पर चलाएगा स्पेशल ट्रेनें

मुरादाबाद में दहेज के ल‍िए गर्भवती की जान लेने वाले पत‍ि, ससुर और सास को आजीवन कारावास, सजा सुन फूट-फूटकर रोए हत्‍यारे

Moradabad Today Horoscope : संपत्ति खरीदने के ल‍िए आज का द‍िन है शुभ, घर में होंगे अत‍िर‍िक्‍त कार्य, जान‍िए क्‍या कहते हैं आपके स‍ितारे

Indian Railways : मोबाइल फोन का प्रत्येक अंक करेगा रेल यात्र‍ियों की सहायता, यहां देखें क‍िस नंबर को दबाने से क्‍या सुविधा म‍िलेगी

पीएमओ तक पहुंचा मुरादाबाद में उवर्रक बेचने के ल‍िए फर्जी लाइसेंस बनाने का मामला, होगी जांच


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.