Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Moradabad News: पत्नी पर हमला कर पति ने की खुदकुशी, मकान बेचने को लेकर हुए विवाद में उठाया खौफनाक कदम

Moradabad Crime News In Hindi पत्नी पर चाकू से हमला करने के बाद पति ने खुद उसी चाकू से अपनी गर्दन काट ली। पति की मौत हो गई। वहीं पत्नी अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच की लड़ाई लड़ रही है। पुलिस का मानना है कि घर को बेचने के लिए पत्नी से झगड़ा होता था जिसके बाद पति ने ये कदम उठाया।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Mon, 29 Jul 2024 02:13 PM (IST)
Hero Image
Moradabad News: पति ने पत्नी पर हमला बोलकर खुद की आत्महत्या।

जागरण संवाददाता मुरादाबाद। Moradabad News: मकान के विवाद को लेकर पति ने पत्नी पर चाकू से हमला कर दिया। इसके बाद उसने अपनी भी गर्दन चाकू से काटकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने उसे टीएमयू में भर्ती कराया है।

अगवानपुर के मुहल्ला न्यारियान निवासी सलीम अहमद गिफ्ट पैक करने वाले डिब्बे बनाने का काम करता था। घर में पत्नी नरगिस के अलावा सहलीन है। महक, अलफिजा की शादी हो चुकी है। पुलिस के मुताबिक पत्नी का सलीम से आए दिन किसी न किसी बात को लेकर विवाद होता रहता था। पिछले कुछ दिनों से सलीम मकान बेचकर अपनी छोटी बेटी की शादी करने की जिद पर अड़ा हुआ था।

नमाज के बाद फिर हुआ विवाद

पत्नी मकान बेचने का विरोध कर रही थी। सोमवार को सुबह नमाज पढ़ने के बाद सलीम दूध की थैली खरीद कर लाया और खुद चाय बनाकर पी। इस दौरान पत्नी जाग गई। दोनों में फिर से विवाद होने लगा सुबह करीब आठ बजे विवाद समाप्त होने के बाद पत्नी की जैसे ही दस मिनट बाद आंख लगी। सलीम ने कागज काटने वाले चाकू से पत्नी की गर्दन पर हमला कर दिया। इससे पत्नी लहूलुहान हो गई।

ये भी पढ़ेंः Weather Update: 24 घंटे में बदलेगा यूपी का मौसम, आज उमस रहेगी या मानसून की झमाझम बारिश ? पढ़ें ताजा अपडेट

सलीम ने खुद की गर्दन काटकर की आत्महत्या

सलीम ने खुद भी चाकू से अपनी गर्दन काटकर आत्महत्या कर ली। बेटी ने जागकर शोर मचा दिया। शोर मचाने पर आसपास के लोग सलीम के घर पहुंचे। सलीम की मौके पर ही मौत हो चुकी थी जबकि पत्नी के सांसें चल रही थीं।

ये भी पढ़ेंः Medium Flood: अनूपशहर में घाट किनारे बने मंदिर बाढ़ के पानी में डूबे, मध्यम फ्लड की श्रेणी में पहुंचा गंगा जलस्तर

पुलिस की मदद से पत्नी को पड़ोसी जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। घटना की सूचना मिलते ही सिविल लाइन पुलिस मौके पर पहुंच गई। जिला अस्पताल से हालत गंभीर होने पर नरगिस को टीएमयू में ले जाकर भर्ती कर दिया गया।

प्रभारी निरीक्षक मनीष सक्सेना ने बताया कि पति ने पत्नी पर चाकू से हमला करने के बाद खुदकुशी की है। पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है उन्हें टीएमयू में भर्ती कराया गया है। 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर