Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

‘पूरे शरीर पर नींबू लगाना है’ तंत्र-मंत्र की आड़ में खेलता था गंदा खेल, गिरफ्तार हुआ तो बोला- मैं तो पहली बार में…

मानसिक घरेलू एवं औलाद न होने जैसी परेशानियां दूर करने का झांसा देकर युवती की अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने वाले तांत्रिक को शहर कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी का कहना है कि वह इस तरह के अपराध में पहली बार में ही फंस गया। मोहम्मद आकिब हाई स्कूल तक पढ़ा लिखा है। वह फोन पर अपना नाम कबीर बाबा बताता है।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Mon, 17 Jun 2024 03:39 PM (IST)
Hero Image
युवती की अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने वाला तांत्रिक गिरफ्तार।

जागरण संवाददाता, मुरादाबाद। मानसिक, घरेलू एवं औलाद न होने जैसी परेशानियां दूर करने का झांसा देकर युवती की अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने वाले तांत्रिक को शहर कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी का कहना है कि वह इस तरह के अपराध में पहली बार में ही फंस गया।

यह है पूरा मामला

सीओ कोतवाली सुनीता दहिया ने बताया कि 13 जून को पटपट सराय की रहने वाली युवती ने शहर कोतवाली में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। युवती ने बताया था कि उसकी दोस्त शानू के मोबाइल पर फोन आया। 

फोन पर बातचीत करने वाले ने अपना नाम कबीर बाबा बताया था। कबीर बाबा ने शानू को कहा था कि वह मानसिक-घरेलू-औलाद ना होना, जैसी परेशानियों से ग्रस्त महिलाओं का इलाज करता है। उनकी परेशानियां दूर करने के लिए विशेष पूजा कराता है।

विशेष पूजा कराने की बात कही

शानू ने अपनी दोस्त पीड़ित युवती का नंबर देकर बात करने के लिए कहा था। युवती ने तांत्रिक को फोन किया तो उसने समस्याएं दूर कराने के लिए विशेष पूजा कराने को कहा। 30 हजार रुपये का खर्चा बताया। 15 हजार ऑनलाइन ही एडवांस ले लिए। 

युवती से कहा कि तुमको अपने पूरे शरीर पर नींबू लगाने हैं। वीडियो कॉल पर मैं पूजा का तरीका बताऊंगा। आरोप है कि इसके बाद तांत्रिक ने वाट्सएप पर वीडियो कॉल की। अपने तरफ अंधेरा रखा। युवती के मोबाइल का कैमरा खुलवाकर उसकी अश्लील वीडियो बना ली। 

इसके बाद उसे इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित करने की धमकी देकर रुपयों की मांग करके ब्लैकमेल करने का प्रयास करने लगा। 

प्रभारी निरीक्षक उषा मलिक ने साइबर सेल की मदद से आरोपी की तलाश शुरू की। इस दौरान आरोपी का नाम पता मिल गया। उपनिरीक्षक गौरव कुमार ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के पास से एक मोबाइल बरामद हुआ है। इसी मोबाइल में युवती की अश्लील वीडियो भी है।

पंजाब के तांत्रिक दानिश का चेला है कबीर बाबा

प्रभारी निरीक्षक उषा मलिक ने बताया कि आरोपी मेरठ के मवाना के मोहल्ला तेहाई का रहने वाला मोहम्मद आकिब है, जो खुद को कबीर बाबा बताता है। वह पंजाब में तंत्र विद्या के माध्यम से लोगों को झांसा देकर ठगी करने वाले दानिश का चेला है। 

मोहम्मद आकिब हाई स्कूल तक पढ़ा लिखा है। वह फोन पर अपना नाम कबीर बाबा बताता है। उसका कहना है कि लंबे समय तक पंजाब के तांत्रिक दानिश के पास रहा है। 

दानिश से ही उसने ठगी का तरीका सीखा था। वह पूजा अर्चना कराकर महिलाओं की परेशानियां दूर करने का भरोसा दिलाने के बाद अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करता है। 

मोहम्मद आकिब ने बताया कि वह तो पहली बार में ही फंस गया है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि फिर भी इसके बारे में पता लगाया जा रहा है। यह भी देखा जा रहा है कि किसी अन्य घटना में तो यह शामिल नहीं है। मामले में आरोपी को न्यायालय में पेश करके जेल भिजवा दिया गया है।

यह भी पढ़ें: ड्यूटी से लौटी युवती ने देखा मंजर तो चीख पड़ी, फर्श पर ‘लाल निशान’ बता रहा था दास्तां, घर में दिनदहाड़े घुसे थे डकैत और…

यह भी पढ़ें: साहब! पत्नी प्राइवेट पार्ट काटने की बात करती है, पुलिस के पास रोते हुए पहुंचा पति, फरियाद सुनकर रह गए हैरान

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें