Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IAS अफसर ने प्रधान और सचिव जी को लगा दी फटकार, ग्रामीणों की समस्याओं का समाधान करने के दिए निर्देश

जिलाधिकारी अनुज सिंह और मुख्य विकास अधिकारी सुमित यादव ने बहादरपुर राजपूत गांव का निरीक्षण किया। पानी की टंकी और सड़कों की स्थिति का जायजा लिया। गंदगी और गड्ढों को देखकर प्रधान और सचिव को फटकार लगाई। ग्रामीणों से राशन वितरण व्यवस्था के बारे में भी जानकारी ली। ग्रामीणों ने सफाई और सड़कों की मरम्मत की मांग की। जिलाधिकारी ने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए।

By ISLAM SERI Edited By: Aysha Sheikh Updated: Wed, 28 Aug 2024 04:32 PM (IST)
Hero Image
बहादरपुर राजपूत गांव में सीसी टाइल्स सड़क के ऊबड़खाबड़ होने पर पूछताछ करते जिलाधिकारी अनुज सिंह दाएं से दूसरे। जागरण

संवाद सूत्र, पाकबड़ा। जिलाधिकारी और मुख्यविकास अधिकारी ने मंगलवार को बहादरपुर राजपूत गांव में निरीक्षण किया। गांव में गंदगी और सड़कों में गड्ढे देखकर जिलाधिकारी ने प्रधान और सचिव को लगाई फटकार लगाई और पानी की टंकी को चेक किया।

जिलाधिकारी अनुज सिंह, सीडीओ सुमित यादव सहित अन्य अफसरों ने पाकबड़ा थाना क्षेत्र के बहादारपुर राजपूत गांव का दौरा किया। जिलाधिकारी अनुज सिंह ने सबसे पहले पानी की टंकी को चेक किया। उन्होंने ग्रामीणों से पूछा कि पानी को लेकर कोई शिकायत तो नहीं है। समय से पानी मिल रहा है।

लोगों ने कहा कि पानी की कोई शिकायत नहीं है। इसके बाद जिलाधिकारी का काफिला आगे बढ़ा तो जगह-जगह गंदगी के अंबार लगे मिले और जहां जहां पानी की पाइप लाइन डाली गई थी। उन जगहों के गड्ढों को ऐसे ही छोड़ दिया गया। इसको लेकर जिलाधिकारी अनुज सिंह ने प्रधान और सचिव ने जमकर फटकार लगाई।

गांव में साफ-सफाई विशेष रूप से ध्यान देने और सड़कों को सही कराने के निर्देश दिए। ग्रामीणों से राशन डीलर को लेकर पूछताछ की। ग्रामीणों ने कहा कि राशन समय से मिलता है। कहा कि सफाई और सड़कों को दुरुस्त करवा दीजिए। इसके अलावा तालाब का निरीक्षण किया। इसके बाद जिलाधिकारी अनुज का काफिला रवाना हो गया।

ये भी पढ़ें - 

जीरो आएगा बिल... उठाएं पीएम सूर्य घर मुफ्त बिजली योजना का लाभ, फटाफट करें आवेदन

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर