Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs PAK Asia Cup 2023: भारत ने पाकिस्तान को चटाई धूल, खुशी से झूमे लोग; बांटी मिठाई

IND vs PAK कप्तान रोहित शर्मा की अगुवाई में खेले गए इस मैच में भारत ने 228 रनों से पाकिस्तान को हराकर क्रिकेट प्रेमियों का दिल जीत दिया। इस मैच का सोमवार को सुबह से ही खेल प्रेमियों को इंतजार था। शाम को मैच शुरू होते ही खेल प्रेमियों ने काम छोड़कर मैच देखा। भारत ने जैसे ही पाकिस्तान को शिकस्त दी लोगों में खुशी की लहर दौड़ गई।

By Jagran NewsEdited By: Swati SinghUpdated: Tue, 12 Sep 2023 07:34 AM (IST)
Hero Image
भारत ने पाकिस्तान को चटाई धूल, खुशी से झूमे लोग; बांटी मिठाई

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। श्री लंका में खेले गए एशिया कप में भारत-पाकिस्तान के क्रिकेट मैच पर खेल प्रेमियों की नजरें टीवी और मोबाइल स्क्रीन पर लगी रहीं। भारत की टीम की जीत पर खेल प्रेमियों में खुशी छा गई। भारत पाकिस्तान मैच को लेकर खेल प्रेमियों में उत्साह रहा। पाकिस्तान से हो रहे इस मैच को देखने के लिए जगह-जगह लोगों की भीड़ नजर आई।

जैसे ही केएल राहुल के बाद विराट कोहली ने शतक पूरा किया, लोगों में खुशी की लहर दौड़ गई। वहीं पाकिस्तान को बुरी तरह से हराने पर शहर में खेल प्रेमी उल्लास में डूब गए। घर, बाजार में लोगों में देर रात तक भारत-पाकिस्तान मैच की चर्चा रही।

पाक की हार पर लोगों ने बांटी मिठाई

कप्तान रोहित शर्मा की अगुवाई में खेले गए इस मैच में भारत ने 228 रनों से पाकिस्तान को हराकर क्रिकेट प्रेमियों का दिल जीत दिया। इस मैच का सोमवार को सुबह से ही खेल प्रेमियों को इंतजार था। शाम को मैच शुरू होते ही खेल प्रेमियों ने काम छोड़कर मैच देखा। कई जगह भारत की जीत पर मिष्ठान भी बांटा गया। पाकिस्तान की टीम 32 ओवर में मात्र 128 रन बनाकर सिमट गई।

कुलदीप यादव ने जीता दिल

क्रिकेट प्रेमी बोले कि कुलदीप ने 25 रन देकर पांच विकेट लेकर दिल जीत लिया। 32वें ओवर की अंतिम गेंद पर भारत की ओर से कुलदीप यादव ने शाहीन अफरीदी को क्लीन बोल्ड कर भारत की झोली में जीत डाल दी, तो टीवी स्क्रीन पर नजर गड़ाए खेल प्रेमी खुशी से उछल पड़े। इस जीत को लेकर लोगों में भारी उत्साह देखने को मिला।