Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: Valentine's Day से एक दिन पहले एसएसपी दफ्तर के बाहर प्रेमी की पिटाई, पढ़िए क्या है मामला

Moradbad Crime News In Hindi एसएसपी कार्यालय के बाहर प्रेमी को पीटने की जानकारी होने पर वहां मौजूद पुलिस कर्मियों ने युवक को बचाया। युवती को घर से भगाकर शादी करने का युवक ने दावा किया है। वहीं युवती के स्वजन ने एसएसपी कार्यालय के बाहर उसकी पिटाई लगा दी। इसके बाद सिविल लाइंस पुलिस को बुलाकर युवक को सौंप दिया गया।

By Tarun Parashar Edited By: Abhishek Saxena Updated: Wed, 14 Feb 2024 10:45 AM (IST)
Hero Image
एसएसपी कार्यालय के बाहर प्रेमी को पीटा,पुलिस कर्मियों ने बचाया

जागरण संवाददाता,मुरादाबाद। एसएसपी कार्यालय के बाहर मंगलवार दोपहर एक युवक को पकड़कर कुछ लोग पीटने लगे। इस दौरान उसके कपड़े फाड़ दिए। हंगामा होते देख ड्यूटी में तैनात पुलिस कर्मी बाहर आकर युवक को बचाकर कार्यालय के अंदर ले गए। सूचना मिलने पर सिविल लाइंस पुलिस मौके पर पहुंच कर युवक को अपने साथ ले गई। इस मामले में युवती के तीन भाईयों के खिलाफ एनसीआर दर्ज की गई है।

प्रेम प्रसंग चल रहा था

पाकबड़ा के गांव गुरैठा गांव निवासी देवेश शर्मा का एक युवती के साथ प्रेमप्रसंग चल रहा था। बीते 11 फरवरी की रात युवती घर से बिना बताए युवक के पास चली गई। जिसके बाद युवती के पिता ने पाकबड़ा थाने पर आरोपी युवक के खिलाफ बहलाफुसला कर अपहरण करने की प्राथमिकी दर्ज कराई थी। इस दौरान मंगलवार दोपहर लगभग 12:30 बजे युवक उस युवती को लेकर एसएसपी कार्यालय पहुंच गया।

युवक को पीटा, कपड़े फटे

वहां युवती को कार्यालय के बाहर बिठाकर युवक सड़क पर घूमने लगा। तभी युवती के भाई अपने साथियों के साथ एसएसपी कार्यालय के बाहर पहुंच गए। उन्होंने युवक को पकड़ कर पीटना शुरू कर दिया। उसके कपड़े फाड़ दिए। मारपीट होते देख ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों ने दौड़कर युवक को बचाया। इसके बाद उसे कार्यालय के अंदर लेकर आए। इसके बाद सिविल लाइंस पुलिस को बुलाकर युवक को सौंप दिया गया।

ये भी पढ़ेंः Road Accident: यमुना एक्सप्रेस-वे पर ट्रॉला ने मारी बस में टक्कर, रामलला के दर्शन से लौट रहे श्रद्धालु घायल

सिविल लाइंस थाना प्रभारी आरपी शर्मा ने बताया कि युवक और युवती ने आपसी रजामंदी से शादी करने की जानकारी दी है। शनिवार रात युवती के पिता ने मारपीट की थी। जिसके बाद युवती भाग कर प्रेमी के पास पहुंच गई थी। दोनों एसएसपी के सामने सुरक्षा की मांग को लेकर गए थे।

ये भी पढ़ेंः Agra News: आगरा कॉलेज में बड़ा उलटफेर, उच्च शिक्षा सेवा चयन आयोग की परीक्षा में पहले स्थान पर रहे प्रो. अनुराग शुक्ला निलंबित

एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने बताया कि मारपीट का मामला संज्ञान में आया है। मामले की जांच करके कार्रवाई की जाएगी। वहीं पाकबड़ा पुलिस ने युवती के मिलने के बाद उसका मेडिकल कराकर नियमानुसार कार्रवाई करने की बात कही है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें