Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Murder In Love Affair: रात में प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की गोली मारकर हत्या, दिल्ली में करता था काम

युवक की गोली मारकर हत्या से परिवार में कोहराम मचा है। प्रेमिका उसके भाई एवं माता पिता के खिलाफ युवक के स्वजन ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। मृतक उवैश अविवाहित था और तीन भाइयों में दूसरे नंबर का था। गोली उसके सिर में लगी जिससे उसकी माैत हो गई। सैदनगली थाना क्षेत्र के अल्लीपुर भूड़ शर्की उर्फ ढक्का मोड़ गांव का मामला।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Wed, 03 Jan 2024 02:27 PM (IST)
Hero Image
रात में प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की गोली मारकर हत्या

जागरण टीम, हसनपुर। रात में प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की प्रेमिका के भाई ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस अधीक्षक ने मौका मुआयना किया है। मामला सैदनगली थाना क्षेत्र के गांव अल्लीपुर भूड़ शर्की उर्फ ढक्का मोड़ का है।

दिल्ली में काम करता था युवक

25 वर्षीय उवैश सिलाई कारीगर था। वह दिल्ली में सिलाई का काम करता था। घर के पड़ोस में रहने वाली दूसरी जाति की लड़की से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। मंगलवार रात करीब 12 बजे वह अपने घर के पीछे प्रेमिका के घर उससे मिलने गया था। इस दौरान प्रेमिका के भाई ने उसे घर में देखकर गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में कर लिया है।

ये भी पढ़ेंः Flight Canceled: हवाई यातायात पर कोहरे का असर; बरेली से मुंबई आने वाली फ्लाइट कैंसिल, शहर में नैनीताल जैसी सर्दी

सीओ दीप कुमार पंत ने बताया कि प्रेमी के गोली मारकर हत्या करने के मामले में प्राथमिकी दर्ज कर पूरे मामले की जांच की जा रही है। 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर