Move to Jagran APP

Big Road Accident in Moradabad: ट्रक ने ट्रैक्‍टर-ट्रा्ली में मारी टक्‍कर, तीन की मौत और 35 घायल

ठाकुरद्वारा में रामूवाला गणेश चौराहे पर ट्रक ने ट्रैक्‍टर-ट्राली में जोरदार टक्‍कर मार दी। हादसे में ट्रैक्‍टर-ट्राली सवार एक बच्‍चे एक वृद्धा व एक युवक की मौत हो गई वहीं लगभी 35 लोग घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई।

By Vivek BajpaiEdited By: Updated: Thu, 02 Jun 2022 08:09 PM (IST)
Hero Image
हादसे में ट्रक भी क्षतिग्रस्‍त हो गया।

मुरादाबाद, जेएनएन। ठाकुरद्वारा-मुरादाबाद हाईवे पर रामूवाला गणेश चौराहे के पास रसोई गैस के सिलेंडर से भरे ट्रक ने ट्रैक्टर ट्राली को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में ट्रैक्‍टर-ट्राली सवार तीन लोगों की मौत हो गई और करीब 35 लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र ठाकुरद्वारा पहुंचाया। जहां उनका इलाज चल रहा है। ट्रैक्‍टर-ट्राली सवार लोग उत्‍तराखंड के थाना जसपुर क्षेत्र स्थि‍त कालू सईद बाबा की दरगार से वापस अपने घर लौट रहे थे।

जनपद अमरोहा के थाना डिडौली के गांव सोनाली के निवासी करीब 40 लोग गुरुवार को ट्रैक्‍टर-ट्राली में सवार होकर उत्‍तराखंड के उधम सिंह नगर के थाना जसपुर क्षेत्र में स्थित कालू सईद बाबा की दरगाह से अपने घर लौट रहे थे। ठाकुरद्वारा में रामूवाला गणेश चौराहे पर ट्रक ने ट्रैक्‍टर-ट्राली में जोरदार टक्‍कर मार दी। हादसे में ट्रैक्‍टर-ट्राली सवार एक बच्‍चे, एक वृद्धा व एक युवक की मौत हो गई, वहीं लगभग 35 लोग घायल हो गए।

मृतकों में आरिफ पुत्र हाजी कल्लू, दो वर्षीय मासूम रोहान पुत्र नदीम निवासीगण सोनाली थाना डिडौली जिला अमरोहा और 65 वर्षीय आमना पत्नी सगीर निवासी रामपुर दोराहा मुरादाबाद की मृत्यु हो गई। गंभीर घायलों को काशीपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि करीब 23 घायल बच्चों और महिलाओं व युवकों को पुलिस ने उपचार के बाद बस बुलाकर उनके घर भिजवा दिया है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।