Move to Jagran APP

मुरादाबाद में हत्या की सनसनीखेज वारदात, पत्थर से कूचकर अधेड़ को मार डाला, नशे के विवाद में घटना होने की आशंका

मुरादाबाद में एक व्यक्ति की लाश मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची। उसकी शिनाख्त के प्रयास किए। पुलिस ने बताया गया कि श्यामलाल अविवाहिता था इसके साथ ही नशे का आदी था। फारेंसिक टीम ने साक्ष्य संकलन के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं पास में पुलिस को एक पत्थर मिला आशंका है कि उसी से व्यक्ति की हत्या की है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Tue, 03 Oct 2023 01:03 PM (IST)
Hero Image
Moradabad News: पत्थर से कूचकर कर अधेड़ की हत्या

जागरण संवाददाता, मुरादाबाद। मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र में करीब अधेड़ की पत्थर से कूच कर हत्या कर दी गई। हत्यारोपित ने शव को रामगंगा किनारे गुलाबबाड़ी बंधे के पास झाड़ियों में छिपा दिया।

मंगलवार सुबह जब मंदिर में सफाई करने के लिए छोटेलाल पहुंचा तो उसकी नजर शव पर पड़ी। सूचना पर एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया, सीओ कटघर डा. गणेश गुप्ता मौके पर पहुंचे।

पुलिस झाड़ियों के पास पहुंची तो एक शव पर करीब एक बड़ा पत्थर पड़ा था। चेहरे और शरीर पर पत्थर से कई बार हमला किया गया। पुलिस ने शव की पहचान गुलाबबाड़ी निवासी श्यामलाल के रूप में की।

Read Also: Atiq Ahmed Case: सद्दाम से मिली ऐसी जानकारी कि बमबाज गुड्डु मुस्लिम सहित कई फरार आरोपित होंगे पुलिस गिरफ्त में

एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने बताया कि मृतक की शिनाख्त हो गई है। नशे के विवाद में हत्या की आशंका है। मामले की जांच की जा रही है। 

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।