Move to Jagran APP

Moradabad News: नाबालिग लड़की को भगाकर ले गया शादीशुदा युवक, पुलिस के डर से बाग में दोनों ने खा लिया जहर

Moradabad News एक विवाहित युवक और एक नाबालिग लड़की के बीच प्रेम प्रसंग ने मुरादाबाद में एक दुखद मोड़ ले लिया। 30 सितंबर को दोनों घर से भाग गए और पुलिस के डर से मूंढापांडे के अमरूद के बाग में जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। दोनों को मुरादाबाद के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sun, 13 Oct 2024 12:37 PM (IST)
Hero Image
Moradabad News: खबर में सांकेतिक तस्वीर का उपयोग किया गया है।

जागरण संवाददाता, मुरादाबाद। रामपुर भोट गांव का शादीशुदा युवक विगत 30 सितंबर को नाबालिग लड़की को लेकर भाग गया था। लड़की के पिता ने अपहरण का केस दर्ज कराया था। पुलिस के डर से मूंढापांडे के अमरूद के बाग में दोनों ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। दोनों को मुरादाबाद के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दोनों ने भागकर शादी का किया था फैसला

रामपुर भोट के गांव का रहने वाला खेमपाल गांव की नाबालिग से प्रेम करता था। स्वजन ने खेमपाल की शादी कहीं और करा दी। इसके बाद भी वह नाबालिग के संपर्क में रहा। 30 सितंबर को दोनों ने गांव से भागकर शादी करने का फैसला किया। इसके बाद दोनों गांव से भाग निकले। नाबालिग के गायब होने के बाद पिता ने खेमपाल, उसके भाई, पिता और मां के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज करा दिया। पुलिस दोनों की तलाश में जुट गई थी।

पुलिस की सूचना पर घबरा गए दोनों

पुलिस को सूचना मिली थी कि खेमपाल नाबालिग प्रेमिका के साथ मूंढापांडे के गांव नाजुरपुर में है। पुलिस वहां पहुंची। लोहे का दरवाजा खटखटाया तो दरवाजा खोलने के बजाय दोनों ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। होश में आने के बाद खेमपाल ने बताया कि वो गांव की ही एक लड़की से प्रेम करता है। उसी से शादी करना चाहता था। लेकिन परिवार वालों ने किसी और लड़की से उसकी शादी करा दी। इसलिए वो अपनी प्रेमिका के साथ घर भाग गया था। 

रामलीला में भीड़ ने की मनचले की पिटाई

मझोला के रामलीला मैदान के पास लोगों ने मनचले की जमकर पिटाई कर दी। इससे भीड़ में खलबली मच गई। मनचला भी पिटने के बाद भीड़ में गुम हो गया।

रावण का पुतला दहन देखने के लिए शहर के साथ ही आस पास के कस्बों से लाखों की संख्या में रामभक्तों की भीड़ जुटी थी। इसी दौरान एक मनचले ने युवती को छेड़ दिया। युवती ने मनचले का गिरेबान पकड़ लिया। इसके बाद उसके कई थप्पड़ मार दिए। यह देख अन्य लोगों ने भी मनचले को पीटना शुरू कर दिया। लोगों ने मनचले को जमकर पीटा। इससे वहां खलबली मच गई। इस बीच मनचला मौका देखकर वहां से भाग निकला।

ये भी पढ़ेंः मेरठ में दो साल के बेटे की गर्दन पर चाकू रखकर महिला से दुष्कर्म, पति आया तो अपने कपड़े व छुरा छोड़कर भागा आरोपित

ये भी पढ़ेंः UP Police की मुठभेड़ में डेढ़ लाख का इनामी बदमाश राजेश ढेर, अहार थाना प्रभारी व हेड कांस्टेबल गोली लगने से घायल

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें