Move to Jagran APP

मुरादाबाद में पार्टी में बर्थडे ब्वॉय ने तमंचे के साथ क‍िया डिस्को, वीडियो वायरल

Disco with weapon in Birthday party ज‍िले के भोजपुर के ताजपुर माफी गांव में बर्थडे पार्टी का आयोजन क‍िया गया। इसमें तमंचे के साथ डांस क‍िया गया। इसकी वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आ गई। मामले में कार्रवाई करते हुए दो को गिरफ्तार कर ल‍िया गया।

By Narendra KumarEdited By: Updated: Sun, 10 Jan 2021 10:00 AM (IST)
Hero Image
पार्टी में 12 युवक व किशोर मौजूद थे।

मुरादाबाद, जेएनएन। Disco with weapon in Birthday party। इंटरनेट मीडिया पर तीन दिन बाद वायरल एक वीडियो के कारण भोजपुर पुलिस की नींद उड़ गई। उच्चाधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद भोजपुर पुलिस ने मामले में कार्रवाई की है। दरअसल बर्थडे पार्टी के दौरान तमंचे से फायरिंग व डिस्को करने का आरोप है। मामले में एक युवक को गिरफ्तार क‍िया गया है जबक‍ि एक क‍िशोर को ह‍िरासत में ल‍िया गया है। पुलिस पार्टी में शामिल अन्य युवकों की तलाश में जुट गई है।

भोजपुर थाना प्रभारी मनोज सिंह के मुताबिक शनिवार को इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ। इसमें बर्थडे पार्टी के दौरान नशे में धुत युवक तमंचा लेकर नाच रहे हैं। घटनास्थल थाना क्षेत्र के ताजपुर माफी गांव का बताया गया। पुलिस वायरल वीडियो की तह तक जाने में जुट गई। छानबीन में पता चला कि वायरल वीडियो ताजपुर माफी गांव के रहने वाले मेहंदी के घर का है। पूछताछ में मेहंदी ने बताया कि उन्होंने अपने मकान का एक कमरा एक माह पहले कटघर कोतवाली क्षेत्र में छोटी मंडी के समीप रहने वाले मोबीन को क‍िराए पर द‍िया था। मोबीन लकड़ी का कारोबारी है। मोबीन के एक क‍िशोर दोस्‍त का जन्मदिन छह जनवरी को ताजपुर माफी में किराए के मकान पर मनाया गया। पुलिस मोबीन की तलाश में जुट गई। पुलिस ने मोबीन को पकड़ ल‍िया। वायरल वीडियो के आधार पर पुष्टि हुई कि जन्मदिन के जश्न में डूबे किशोर ने तमंचा लेकर न सिर्फ डिस्को किया, बल्कि फायरिंग भी की। इस पार्टी में 12 युवक व किशोर मौजूद थे। वायरल वीडियो का सच जानने के बाद पुलिस ने नाबाल‍िग क‍िशोर को भी ह‍िरासत में ले ल‍िया। क‍िशोर हाईस्‍कूल का छात्र बताया जा रहा है।  

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।