Move to Jagran APP

मुरादाबाद सीओ कोतवाली के हमराह सिपाही ने गोली मारकर की आत्महत्या, पत्नी से चल रहा था विवाद

Moradabad News पत्नी से विवाद के कारण तनाव में आए सीओ कोतवाली के हमराह सिपाही अजीत कुमार ने लाइसेंसी रायफल से खुद को गोली मारकर जान दे दी। घटना से पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। घटना बुधवार देर रात की है। अजीत कुमार मुजफ्फरनगर के बागपत का रहने वाला था। मृतक के पिता पवन कुमार हापुड़ में पुलिस विभाग में ही तैनात हैं।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek PandeyUpdated: Thu, 02 Nov 2023 03:30 PM (IST)
Hero Image
मुरादाबाद सीओ कोतवाली के हमराह सिपाही ने गोली मारकर की आत्महत्या, पत्नी से चल रहा था विवाद

जागरण संवाददाता, मुरादाबाद। पत्नी से विवाद के कारण तनाव में आए सीओ कोतवाली के हमराह सिपाही अजीत कुमार ने लाइसेंसी रायफल से खुद को गोली मारकर जान दे दी। घटना से पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। घटना बुधवार देर रात की है।

अजीत कुमार मुजफ्फरनगर के बागपत का रहने वाला था। मृतक के पिता पवन कुमार हापुड़ में पुलिस विभाग में ही तैनात हैं। पवन कुमार ने बताया कि अजीत कुमार नागफनी क्षेत्र में किराए का मकान लेकर पत्नी से साथ रहता था।

इन दिनों उसकी पुलिस लाइन मुरादाबाद में तैनाती थी। रात में वह ड्यूटी खत्म करने के बाद करीब 11 बजे अपने कमरे पर चला आया था। देर रात उसने खुद को लाइसेंसी रायफल से गोली मार ली। फायरिंग की आवाज सुनकर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।

पारिवारिक कलह में दी जान

घटनास्थल पर सिपाही का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ था। देर रात को ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। मृतक के स्वजन को भी घटना की सूचना दे दी गई। मृतक के पिता पवन कुमार ने बताया कि उसके बेटे ने पत्नी चंचल और सास ससुर के उत्पीड़न से तंग आकर आत्महत्या की है।

अजीत कुमार की पत्नी नौ महीने पहले मुरादाबाद से ही समान बांधकर अपने मायके चली गई थी। समझाने पर उसने साथ अजीत के साथ रहने से इनकार कर दिया। वह अजीत को तलाक लेने की धमकी दे रही थी। इसे लेकर उसका बेटा बहुत परेशान था।

इसे भी पढ़ें: IIT BHU की छात्रा के साथ छेड़खानी, विरोध में बड़ी संख्या में प्रदर्शन के लिए सड़क पर उतरे छात्र

सीओ कोतवाली का कहना है कि शुरुआती छानबीन में पता चला है कि अजित कुमार का अपनी पत्नी चंचल और ससुराल वालों से विवाद चल रहा था। मामले की जांच की जा रही है। तहरीर मिलने पर मुकदमा लिखकर कार्रवाई की जाएगी।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।