Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Moradabad News: साईं अस्पताल के पास महिला नर्स से सोने की चेन लूटी, मची खलबली

मुरादाबाद में शुक्रवार रात एक महिला नर्स की चेन लूटने की घटना हुई। महिला नर्स बीना यादव साईं अस्पताल में काम करती हैं और घटना के समय वह अस्पताल से निकलकर पैदल जा रही थीं। दो बाइक सवार बदमाशों ने उनके गले से सोने की चेन लूट ली और फरार हो गए। पुलिस को सूचना दी गई और वे घटनास्थल पर पहुंचे लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिला।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Sat, 07 Sep 2024 12:09 AM (IST)
Hero Image
चेन स्नेचिंग की सूचना पर घटना की जानकारी करते पुलिसकर्मी। सौ. पुलिस

जागरण संवाददाता, मुरादाबाद। बाइक सवार नकाबपोश बदमाश साईं अस्पताल से कुछ ही दूरी पर महिला नर्स की चेन लूटकर दिल्ली रोड की ओर भाग निकले। नर्स गिर गईं। शोर मचाया, लोग एकत्र हुए तब घटनाक्रम सामने आया। पुलिस अस्पताल के आसपास की सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

यह है पूरा मामला

मूलरूप से संभल के रजपुरा की बीना यादव दिल्ली रोड स्थित साईं अस्पताल में स्टाफ नर्स है। वह अस्पताल के पास ही स्थित मिलन विहार में ही रहती हैं। बीना के अनुसार, शुक्रवार रात ड्यूटी खत्म करने के बाद रोजाना की तरह बेटे मिहिर को स्कूटी लेकर बुलाया था।

बेटे को बुलाने के बाद वह अस्पताल से निकल कर पैदल ही फोन पर बात करते हुए साईं अस्पताल से थोड़ा आगे केएफसी स्टोर के पास तक पहुंची थी। इस दौरान बाइक सवार दो युवक आए और झपट्टा मारकर गले से सोने की चेन लूट ले गए।

वारदात के बाद सड़क पर गिरने से वह चोटिल भी हो गईं। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। कुछ ही देर बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। नर्स के मुताबिक बदमाश बिना नंबर की बाइक से थे। दोनों ने चेहरे पर नकाब लगा रखा था। घटनाक्रम के बाद से खलबली मची हुई है। देररात तक बदमाशों के बारे में कोई सुराग हाथ नहीं लग सका।

घटनास्थल का निरीक्षण किया गया है। बदमाशों के सुराग को लेकर घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

-मोहित चौधरी, मझोला थाना प्रभारी