Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Moradabad News : झाड़-फूंक के नाम पर युवती से अश्लीलता, चप्पलाें से कर दी पिटाई

युवती अस्तव्यस्त हालत में नजर आई। वह तत्काल ही अंदर गई। बेटी की हालत देखने के बाद उसने तांत्रिक की चप्पलों से पिटाई कर दी। जिसका किसी ने वीडियो बना लिया और इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर दिया। तांत्रिक के स्वजन के समझाने पर महिला ने पंचायत में सजा दिए जाने की बात पर रजामंदी जाहिर की। वहां भी उसकी चप्पलों से पिटाई की गई।

By Makshood Makshood Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sat, 28 Sep 2024 10:26 PM (IST)
Hero Image
वीडियो प्रसारित होने से मामला चर्चा का विषय बना हुआ है।

संसू, अगवानपुर। कई माह से बीमार युवती के उपचार को लेकर स्वजन परेशान थे। उपचार कराने के बाद भी जब राहत नहीं मिली तो मुहल्ले में ही झाड़ फूंक करने वाले को महिला ने बुलाकर दिखाया। तब उसने बीमारी के बजाय भूत प्रेत का साया बता दिया। घर के सभी लोगों को कमरे के बाहर जाने के लिए कह दिया। अंदर से कमरा बंद कर दिया। काफी देर बीतने के बाद भी जब कोई सुगबुगाहट नहीं हुई तो युवती की मां ने अंदर झांककर देखा।

युवती अस्तव्यस्त हालत में नजर आई। वह तत्काल ही अंदर गई। बेटी की हालत देखने के बाद उसने तांत्रिक की चप्पलों से पिटाई कर दी। जिसका किसी ने वीडियो बना लिया और इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर दिया। तांत्रिक के स्वजन के समझाने पर महिला ने पंचायत में सजा दिए जाने की बात पर रजामंदी जाहिर की। वहां भी उसकी चप्पलों से पिटाई की गई। वीडियो प्रसारित होने से मामला चर्चा का विषय बना हुआ है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें