Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Moradabad News : बुर्का पहनकर प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, जूते बदलना भूल गया- लोगों ने बच्चा चोर समझकर पीटा

UP News बुर्का उतारने के लिए कहा तो उसने नहीं उतारा। इसी दौरान भीड़ में मौजूद युवकों ने उसका नकाब पकड़कर खींच लिया। लड़के के चेहरे पर दाड़ी देख कई लड़के एक साथ बोल पड़े अरे हमारे मुहल्ले के बच्चे चुराने के लिए घुसा है। जबकि बुर्का पहने युवक कहने लगा मैं अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए आया था।

By Mehandi Hasan Edited By: Mohammed Ammar Updated: Mon, 02 Sep 2024 09:43 PM (IST)
Hero Image
भीड़ ने प्रेमी को पुलिस को सौंपा, पुलिस ने शांति भंग की धाराओं में किया चालान

जागरण संवाददाता, मुरादाबाद। प्रेमिका से मिलने के लिए लोग अजब-गजब तरीके अपनाने से नहीं चूक रहे हैं। रविवार को भोजपुर के पीपलसाना में दोपहर उस समय हंगामा हो गया जब मुहल्ले के युवकों ने पुरुष के जूते पहने बुर्के में जा रही महिला को आवाज लगाई। चाल-ढाल से भी लोगों को शक हुआ था। महिला को आवाज लगाकर रोका तो उसने और तेज कदमों से आगे बढ़ना शुरू कर दिया। यह देख लोगों ने बच्चा चोर बच्चा चोर कहकर शोर मचा दिया। फिर क्या था मुहल्ले में भीड़ जुट गई।

जूतों से हुआ लोगों को शक

बुर्का उतारने के लिए कहा तो उसने नहीं उतारा। इसी दौरान भीड़ में मौजूद युवकों ने उसका नकाब पकड़कर खींच लिया। लड़के के चेहरे पर दाड़ी देख कई लड़के एक साथ बोल पड़े अरे हमारे मुहल्ले के बच्चे चुराने के लिए घुसा है। जबकि बुर्का पहने युवक कहने लगा मैं अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए आया था। उसके घरवालों के डर की वजह से बुर्का पहना था। लेकिन, कोई सुनने को तैयार नहीं था।

इस बीच भीड़ में से लोगों ने उसके कई थप्पड़ रसीद कर दिए। इसी दौरान लोगों ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस बुर्का पहने युवक को साथ ले गई। इसके पास से प्लास्टिक का खिलौने वाला नकली तमंचा भी मिला। पूछताछ में युवक ने अपना नाम चांद भूरा बताया। भोजपुर थाना प्रभारी रविंद्र कुमार ने बताया कि भीड़ से बचाकर लेकर आए थे। शांति भंग की धाराओं में उसका चालान कर दिया है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर