Move to Jagran APP

Moradabad News : दोनों हाथों में थैला दबाकर भाग रहा था युवक, पुलिस ने खोलकर देखा तो अंदर से निकली ऐसी चीज़- निकल गई चीख

Moradabad News in Hindi बदमाश अयान उर्फ अंदाज ने बताया कि वह भीख मांगने के बहाने दुकानों की रैकी करता है। घटना से पहले कई दिन पर दुकानदारों पर नजर रखता है। जैसे ही दुकानदार दुकान खोलने के समय अपना थैला आदि काउंटर पर रखने के बाद अपना सामान आदि व्यवस्थित करने लगते हैं। हालांकि पुलिस ने आरोपी को काबू कर लिया है।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Published: Sun, 30 Jun 2024 05:33 PM (IST)Updated: Sun, 30 Jun 2024 05:33 PM (IST)
पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है।

जागरण संवाददाता, मुरादाबाद। भोजपुर के मोहल्ला तकियावाला स्थित मोबाइल की दुकान के काउंटर से साढ़े चार लाख रुपये की नकदी से थैला उठाकर भागने वाले बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित के पास से पुलिस ने तीन लाख 62 हजार रुपये बरामद कर लिए हैं। पुलिस का दावा है कि बाकी धनराशि आरोपित ने खर्च कर ली है।

शनिवार सुबह 7:30 बजे इल्यास ने दुकान खोलने के बाद साढ़े चार लाख रुपये की नकदी से भरा थैला काउंटर पर रख दिया था और खुद दुकान के बाहर निकल आए थे। वह अक्सर यही करते थे।इसी बीच जैसे ही उनकी काउंटर से नजर बची एक बदमाश रखा नोटों से भरा थैला लेकर फरार हो गया।

सीसीटीवी फुटेज ने खोला राज

दुकानदार ने काउंटर पर देखा तो थैला गायब था। वह परेशान हो गए। आसपास देखा तो कोई नजर नहीं आया। दुकान के आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरे में देखा तो एक युवक हाथ में थैला लिए हुए तेजी से जाता दिखाई दिया। एसपी ट्रैफिक सुभाष चंद्र ने रविवार को पुलिस लाइन सभागार में घटना की जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि प्रभारी निरीक्षक भोजपुर बिजेंद्र सिंह की टीम ने सीसीटीवी फुटेज के आधार थैला उठाकर भागने वाले बदमाश को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपना नाम अयान उर्फ अंदाज बताया।

वह थाना भोजपुर के बसावनपुर आदमपुर गांव का रहने वाला है। आरोपित केपास से तीन लाख 62 हजार रुपये बरामद किए गए हैं।इससे पहले भी वह भगतपुर थाना क्षेत्र में भी इसी तरह की घटना का अंजाम दे चुका है।

वहां भी पुलिस आरोपित को गिरफ्तार करके जेल भेजा था। आरोपित ने दो घटना करना कुबूल किया है। इसके अलावा भी आरोपित ने कई घटनाएं की हैं। प्रभारी निरीक्षक भोजपुर ने बताया कि आरोपित बेहद शातिर किस्म बदमाश है।

यह भी पढ़ें : UP Police : अब ईमानदारी से काम नहीं करने वाले थानेदारों की छिनेगी कुर्सी, SSP ने दिया एक महीने का समय 


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.