Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Moradabad News : डकैती डालने पर दो भाइयों समेत तीन दोषियों को कैद; मानपुर गांव में 2018 में हुई थी घटना

भगतपुर थाना क्षेत्र के मानपुर गांव निवासी नासिर हुसैन ने 30 नवंबर 2018 को थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। आरोप थे कि 29 नवंबर की रात करीब 12 बजे घर के अंदर तीन-चार युवक घुस आए थे। आरोपितों ने सभी के सिर पर तमंचे लगाकर लूट की घटना को अंजाम दिया था। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करके जांच शुरू की।

By Ritesh DwivediEdited By: Mohammed AmmarUpdated: Wed, 06 Sep 2023 10:14 PM (IST)
Hero Image
Moradabad News : डकैती डालने पर दो भाइयों समेत तीन दोषियों को कैद

जागरण संवाददाता, मुरादाबाद : भगतपुर थाना क्षेत्र के मानपुर गांव में बदमाशों ने डकैती डाली थी। पुलिस ने छह आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। बुधवार को इस प्रकरण की सुनवाई पूरी होने के बाद एडीजे सात की कोर्ट ने दो सगे भाइयों समेत तीन दोषियों को चार साल आठ माह के कारावास की सजा सुनाई। इसके साथ ही प्रत्येक पर 10-10 हजार रुपये का अर्थदंड भी लगाया।

भगतपुर थाना क्षेत्र के मानपुर गांव निवासी नासिर हुसैन ने 30 नवंबर 2018 को थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। आरोप थे कि 29 नवंबर की रात करीब 12 बजे घर के अंदर तीन-चार युवक घुस आए थे। आरोपितों ने सभी के सिर पर तमंचे लगाकर लूट की घटना को अंजाम दिया था।

इस मामले में पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करके जांच शुरू की। 17 दिसंबर 2018 को पुलिस ने घटना का पर्दाफाश करते हुए आरोपित राहुल और उसके भाई नरेश निवासी रामनगला कुंदरकी व मोहन निवासी शिवपुरी कालोनी बदायूं को गिरफ्तार कर जेल भेजा था।

इस मामले की सुनवाई अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश सात मनीष कुमार की कोर्ट में चल रही थी। सहायक जिला शासकीय अधिवक्ता महेंद्र सिंह कश्यप ने बताया कि इस मामले आरोपित राहुल, नरेश और मोहन ने दोषी करार देते हुए चार साल आठ माह के कारावास की सजा सुनाई। इसके साथ ही प्रत्येक दोषी पर 10-10 हजार रुपये का जुर्माना लगाया।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर