Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Moradabad News : रामलीला का पर्दा लगाकर आ रहे दो युवकों की हादसे में मौत- पुलिस खंगाल रही CCTV

ठाकुरद्वारा तहसील के गांव जयनगर के रहने वाले शिवम कुमार और रमन कुमार शनिवार की शाम उत्तराखंड के जसपुर से रामगंगा में पर्दा लगाने के लिए बाइक से गए थे। वहां से रात में ही उन्होंने बाइक से ही वापसी कर ली। वह देर रात करीब 115 बजे जैसे ही सुरजनगर जसपुर मार्ग पर गांव दुल्लापुर पट्टी जाट गांव के पास पहुंचे तो वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी।

By Mehandi Hasan Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sun, 29 Sep 2024 07:34 PM (IST)
Hero Image
हादसे के बाद पुलिस ने हाईवे किनारे के सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू किये

संसू, सुरजन नगर, ठाकुरद्वारा। उत्तराखंड उधमसिंह नगर के कस्बा जसपुर में रामलीला में पर्दा लगाकर आ रहे दो युवक हादसे का शिकार हो गए। बाइक सवार युवकों को वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में दोनों की मौत हो गई। अज्ञात वाहन के विरुद्ध प्राथमिकी लिखी गई है।

ठाकुरद्वारा तहसील के गांव जयनगर के रहने वाले शिवम कुमार और रमन कुमार शनिवार की शाम उत्तराखंड के जसपुर से रामगंगा में पर्दा लगाने के लिए बाइक से गए थे। वहां से रात में ही उन्होंने बाइक से ही वापसी कर ली। वह देर रात करीब 1:15 बजे जैसे ही सुरजनगर जसपुर मार्ग पर गांव दुल्लापुर पट्टी जाट गांव के पास पहुंचे तो अचानक सामने से आए वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों बुरी तरह धायल हो गए। हादसे की सूचना पर 108 एंबुलेंस से घायलों को राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर लाया गया। जहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। दोनों की मौत की जानकारी जब स्वजन को मिली तो खलबली मच गई। स्वजन पोस्टमार्टम से इन्कार करने लगे। टक्कर मारने वाले वाहन की पहचान के लिए आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रहीं हैं। देररात तक पुलिस को कोई सुराग नहीं लग सका था।

स्वजन ने अज्ञात वाहन के विरुद्ध शिकायती पत्र दिया था जिसके आधार पर प्राथमिकी लिख ली गई है। वाहन के पहचान के लिए सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं।

विवेक शर्मा, इंस्पेक्टर, ठाकुरद्वारा

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें