Move to Jagran APP

Moradabad News : वेटिंग रूम अटेंडेंट ने सफाईकर्मी को पीटा, पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

सीसीटीवी फुटेज से घटना स्पष्ट हो रही है। सीनियर डीसीएम आदित्य गुप्ता ने बताया कि शिकायत मिली है। महिला कर्मी से स्पष्टीकरण मांगा गया है उसके विरुद्ध विभागीय कार्रवाई होगी। उनकी पहले भी शिकायत मिली हैं। अगर कोई समस्या थी तो वह शिकायत करनी चाहिए थी न कि झगड़ा। पुलिस इस मामले में जांच करने के बाद केस दर्ज कर चुकी है।

By Tarun Parashar Edited By: Mohammed Ammar Updated: Mon, 22 Jul 2024 10:17 PM (IST)
Hero Image
टाॅयलेट प्रयोग करने बदले वसूली किए जाने का आरोप लगाया।

जासं, मुरादाबाद। रेलवे स्टेशन के एसी वेटिंग रूम में महिला अटेंडेंट और सफाई कर्मचारी के बीच विवाद हो गया। इसके बाद महिला कर्मी ने सफाई कर्मचारी के साथ मारपीट की। सफाई कर्मचारी के साथ मारपीट की घटना के बाद हंगामा हो गया। जीआरपी ने महिला कर्मी के विरुद्ध मारपीट और एससी, एसटी एक्ट में प्राथमिकी दर्ज की है।

सोमवार को इस प्रकरण में स्टेशन पर सफाई का ठेका लेने वाली कंपनी प्रतिनिधियों ने सीनियर डीसीएम से शिकायत की। मुरादाबाद रेलवे स्टेशन के एसी प्रतीक्षालय में रविवार को विमला मिश्रा की ड्यूटी थी। इस दौरान एक महिला ने शौचालय नहीं खुलने की शिकायत की।

दरवाजे को लेकर हुआ था विवाद 

विमला मिश्रा ने शौचालय में जाकर देखा तो दरवाजा अंदर से बंद था और उसमें निजी कंपनी का सफाई कर्मचारी अमित अंदर सफाई कर रहा था। इसके बाद विमला भड़क गईं। उन्होंने सफाई कर्मचारी पर जानबूझकर दरवाजा बंद करने और लोगों से टायलेट प्रयोग करने बदले वसूली किए जाने का आरोप लगाया।

दोनों के बीच बहस होने लगी तो विमला मिश्रा ने सफाई कर्मचारी पीट दिया। घटना के बाद कंपनी के अन्य सफाई कर्मचारी वहां एकत्रित हो गए हो गए और जीआरपी में जाकर महिला कर्मी के विरुद्ध तहरीर दी। मारपीट की घटना सीसीटीवी में कैद हो गया।

जीआरपी ने सफाई कर्मी अमित की तहरीर पर महिला रेल कर्मी के विरुद्ध एससी-एसटी एक्ट और मारपीट करने पर प्राथमिकी दर्ज की है। सीओ जीआरपी देवी दयाल ने बताया कि इस प्रकरण की जांच उनके पास है। 

यह भी पढ़ें : Bulldozer Action: बरेली में हिंदुओं पर हमला करने के आरोपितों के मकानों पर चलेगा बुलडोजर, लाल निशान लगाए

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।