Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

शर्मनाक : पति की जमानत के लिए बेटे को बेचा, ननद ने ही भाभी के अरमान पर फेर दिया पानी

Moradabad News पति चोरी का आरोपित है। फिर भी वह पत्नी धर्म निभा रही है। सुहाग को जेल से निकालने के लिए जिगर के टुकड़े को बेचने का भी अपराध कर डाला। बेटे की कीमत के मिले 40 हजार रुपये ननद के पास रख दिए। ननद की नीयत बिगड़ गई। उसने रुपये देने से इनकार कर दिया। महिला ने मैनाठेर पुलिस ने कार्रवाई की गुहार लगाई है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek PandeyUpdated: Thu, 07 Sep 2023 10:55 AM (IST)
Hero Image
शर्मनाक : पति की जमानत के लिए बेटे को बेचा, ननद ने ही भाभी के अरमान पर फेर दिया पानी

जागरण संवाददाता, मुरादाबाद : पति चोरी का आरोपित है। फिर भी वह पत्नी धर्म निभा रही है। सुहाग को जेल से निकालने के लिए जिगर के टुकड़े को बेचने का भी अपराध कर डाला। बेटे की कीमत के मिले 40 हजार रुपये ननद के पास रख दिए। ननद की नीयत बिगड़ गई। उसने रुपये देने से इनकार कर दिया।

महिला ने मैनाठेर पुलिस ने कार्रवाई की गुहार लगाई है। एक युवक एक साल से चोरी के आरोप में जेल में है। वह पत्नी के साथ शहर के करुला में रहता था। पति जिस समय जेल गया, महिला गर्भवती थी। पति के जेल जाने के करीब छह माह बाद एक बेटे को जन्म दिया। वह किसी तरह अपना और बेटे का खर्चा चला रही थी। पति की जमानत के लिए अधिक रुपयों की जरूरत थी।

40 हजार रुपये में बेचा था बच्चे को

महिला ने बताया कि एक माह पहले उसने अपने बेटे को 40 हजार रुपये में कांठ के एक परिवार को बेच दिया। इन रुपयों को उसने ननद के पास रख दिया। मुकदमे की पैरवी के लिए जब उसने रुपये मांगे तो ननद ने मना कर दिया। लिहाजा महिला ने पुलिस से शिकायत की है।

महिला का कहना है कि एक रिश्तेदार के माध्यम से बेटे को 40 हजार रुपये में बेचा है।

सास-ससुर ने तोड़ा नाता

चोरी के आरोपित ने प्रेम विवाह किया है। पहले ही परिवार इसके खिलाफ था। उसके जेल जाने के बाद महिला से सास-ससुर ने नाता तोड़ दिया है। पूरे गांव में बच्चा बेचने की चर्चा है। दारोगा रमेश चंद्र ने बताया कि महिला रुपये के लेनदेन की तहरीर लेकर आई थी। पैसे लेनदेन का मामला थाना कटघर क्षेत्र का है। इसलिए उसको वहां भेज दिया है।