Move to Jagran APP

Police Encounter: मूंढापांडे गोलीकांड का आरोपित महफूज मुठभेड़ में गिरफ्तार, परिवार के इतने सदस्यों को मारी थी गोली

Moradabad Crime News Update दो बहनों को अगवा करने की कोशिश और विरोध करने पर उनके माता-पिता और भाई को गोली मारने वाले दो आरोपितों को मूंढापांडे पुलिस ने रविवार सुबह मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। इनमें एक बदमाश महफूज के पैर में गोली लगी है। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बदमाश का एक साथी अभी फरार है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Published: Sun, 30 Jun 2024 12:32 PM (IST)Updated: Sun, 30 Jun 2024 12:32 PM (IST)
Moradabad News: पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार आरोपित को देखने पहुंचे पुलिस अधिकारी। जागरण

जागरण संवाददाता, मुरादाबाद। मूंढापांडे घटना का आरोपित पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार हुआ है। पुलिस की गोली से वो घायल हुआ है।

मूंढापांडे थाना क्षेत्र के गांव में बुधवार रात करीब ढाई बजे दूसरे समुदाय का युवक अपने पिता, दो चाचा और दो अज्ञात लोगों के साथ फर्मकर्मी के घर घुस गया था। आरोपित मुस्लिम ने फर्मकर्मी की दो बेटियों को अगवा करने की कोशिश की और विरोध करने पर उसके माता-पिता व भाई को गोली मार दी थी।

इस मामले में मुस्लिम, उसके पिता नन्हे, दो चाचा आले हसन व सुलेमान और दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने बताया कि रविवार सुबह पुलिस को सूचना मिली की मूंढापांडे गोली कांड के दो आरोपित बाइक से भदासना की ओर से गुजर रहे हैं।

पुलिस से घिरता देखकर बदमाशों ने की फायरिंग

सूचना पर प्रभारी निरीक्षक मूंढापांडे आरपी शर्मा की टीम ने घेराबंदी करके सिरसखेड़ा रोड पर भदासना हवाई अड्डे के पास बदमाशों को घेर लिया। खुद को घिरता देख बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लगी और वहीं गिर गया। जबकि दूसरा भागने लगा, जिसे पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ लिया।

ये भी पढ़ेंः UP News: अलीगढ़ विकास प्राधिकरण की अवैध निर्माण पर अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई, इन 13 कॉलेनियों पर गरजा बुजडोजर

जिला अस्पताल में भर्ती कराया आरोपित महफूज

एसपी सिटी ने बताया कि घायल बदमाश रामपुर के सैफनी निवासी मजफूज है। जबकि गिरफ्तार किया गया उसका दूसरा साथी बिलारी निवासी भूरा खान है। घायल महफूज को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ेंः यूपी की सियासत में अचानक आया भूचाल; भाजपा को बाय बाय बोलकर इस जिले में महिला नेत्री ने मचा दी खलबली

एसपी सिटी के अनुसार मुठभेड़ में गिरफ्तार किए गए दोनों बदमाश मूंढापांडे गोलीकांड के मुख्य आरोपित मुस्लिम के साथी हैं। घटना के दिन वे भी साथ आए थे। मुठभेड़ की सूचना पर एसएसपी सतपाल अंतिल ने भी जिला अस्पताल पहुंच कर घायल बदमाश से बातचीत कर जानकारी ली।

फारेंसिक विभाग की फील्ड यूनिट ने मुठभेड़ स्थल पर पहुंच कर आवश्यक साक्ष्य संकलन किया। एसएसपी ने बताया कि अन्य बदमाशों की तलाश में टीम में लगी हुई है। जल्द ही उनको भी गिरफ्तार किया जाएगा। 


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.