Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मुरादाबाद के ट्रक चालक की बिहार में हत्या, ट्रक के बक्से में मिला था युवक का शव

Moradabad Truck Driver Murdered in Bihar मुरादाबाद के कुंदरकी क्षेत्र के गांव मंसूरपुर निवासी ट्रक चालक की बिहार में बेरहमी से हत्या कर दी गई। घटना के बाद से ही उपचालक का मोबाइल बंद होने के साथ वह गायब है।

By Samanvay PandeyEdited By: Updated: Mon, 05 Sep 2022 08:38 AM (IST)
Hero Image
Moradabad Truck Driver Murdered in Bihar : गुलराज के गमजदा परिवार वाले और युवक का फाइल फोटो।

जागरण संवाददाता, मुरादाबाद। Moradabad Truck Driver Murdered in Bihar : मुरादाबाद के कुंदरकी क्षेत्र के गांव मंसूरपुर निवासी ट्रक चालक की बिहार में बेरहमी से हत्या कर दी गई। घटना के बाद से ही उपचालक का मोबाइल बंद होने के साथ वह गायब है। शव ट्रक के बॉक्स में बंद मिला था। जो हत्या की ओर इशारा कर रहा है।

स्वजनों ने बिहार पुलिस में हत्या की रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। सोमवार को युवक का शव उसके पैतृक गांव में पहुंचेगा। उधर, युवक की मौत से उसके घर और गांव में कोहराम मचा हुआ हैं। सांत्वना देने के लिए लोगों की भीड़ एकत्र है।

उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद के कुंदरकी क्षेत्र के मंसूरपुर गांव निवासी गुलरजा 21 साल का था। वह 15 दिन पहले हसन गांव से जैतवाड़ा निवासी ट्रक स्वामी गुड्डू का ट्रक लेकर गया था। वह मुम्बई से सामान लोड करके बिहार से गुवाहाटी जा रहा था। पिछले तीन से परिवार वाले गुलरजा से संपर्क करने का प्रयास कर रहे थे लेकिन, उसकी कोई खबर नहीं मिल रही थी।

इसको लेकर परिवार वाले चिंतित थे। गुलरजा का मोबाइल फोन बंद जा रहा था। उसके साथ में मौजूद बिहार के ही उपचालक ख़ालिद का नंबर भी स्विच ऑफ था। रविवार को ट्रक स्वामी गुड्डूू को सूचना मिली कि बिहार के जिला अररिया के नेशनल हाईवे दरबंगा पर ट्रक के सन्दूक में युवक का शव मिला है।

बिहार पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है। रविवार को दुखद सूचना मिलते ही परिवार में मातम छा गया। आनन-फ़ानन में स्वजन बिहार के अरररिया के लिए रवाना हुए। गुलरजा पांच भाइयो व एक बहन में सबसे बड़ा था। असमायिक मृत्यु से स्वजनों पर विपत्ति का पहाड़ टूट पड़ा है।

सोमवार को परिवार वाले गुलरजा का शव लेकर गांव पहुंचेंगे। परिवार वालों की तहरीर पर बिहार पुलिस ने हत्या की रिपोर्ट लिखकर मामले की जांच शुरू कर दी है। ट्रक पर उपचालक के रूप में मौजूद खालिद के बारे में पुलिस पता कर रही है। अभी उसका कोई सुराग नहीं मिला है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें