Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: सास को 13 साल छोटे दामाद से हुआ प्यार, दोनों ने उठाया ऐसा कदम; ससुर समेत पूरा गांव हैरान

सास और दामाद के अनोखी प्यार की कहानी सामने आई है। कुंदरकी थाना क्षेत्र के एक गांव में सौतेली सास से दिल लगा बैठा युवक बाइक से ले गया। बाद में पीड़ित ससुर ने पुलिस से गुहार लगाई है। गांव से लेकर थाने तक यह मामला सुर्खियों में आ गया। प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार पांचाल ने बताया कि प्रकरण की जांच की जा रही है।

By Vipul Jain Edited By: Aysha Sheikh Updated: Wed, 29 May 2024 02:37 PM (IST)
Hero Image
सास को 13 साल छोटे दामाद से हुआ प्यार, दोनों ने उठाया ऐसा कदम; ससुर समेत पूरा गांव हैरान

जागरण संवाददाता, कुंदरकी। सास और दामाद के अनोखी प्यार की कहानी सामने आई है। कुंदरकी थाना क्षेत्र के एक गांव में सौतेली सास से दिल लगा बैठा युवक बाइक से ले गया। बाद में पीड़ित ससुर ने पुलिस से गुहार लगाई है। गांव से लेकर थाने तक यह मामला सुर्खियों में आ गया।

प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार पांचाल ने बताया कि प्रकरण की जांच की जा रही है। एक 40 वर्षीय महिला का दिल अपने दामाद पर आ गया। दोनों के बीच प्यार हो गया। लाज-शर्म, बच्चों और अपने पोते-पोतियों की जिम्मेदारी छोड़कर सास 27 साल के दामाद के साथ चली गई। सास को भगाने वाले दामाद के भी एक संतान हैं।

पुलिस ने शुरू कर दी तलाश

ग्रामीणों ने बताया कि सास को अपने से करीब 13 साल छोटे दामाद से प्यार हो गया। चार दिन पहले घर पर बैंक का कार्य बताकर दोनों भाग निकले। ससुर को जब पत्नी और अपने दामाद के भागने का पता चला तो वह सकते में आ गया। पुलिस ने फरार हुए प्रेमी जोड़े की तलाश शुरू कर दी है।

एसएसपी के आदेश पर दंपति समेत तीन पर मुकदमा

एक अन्य मामले में थाने के एक गांव में हुई मारपीट में महिला को गंभीर चोट लगने पर मंगलवार को एसएसपी हेमराज मीना के आदेश पर पुलिस ने दंपति समेत तीन पर प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार पांचाल ने बताया कि एसएसपी के आदेश पर चकफाजलपुर निवासी छोटे, फिरोज व रिशाना पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

गांव चकफाजलपुर निवासी पीड़ित मो.राबिल ने पुलिस को बताया कि सात मई को भतीजी अलवीना घरेलू कार्य में व्यस्त थी, तभी पड़ोस में रहने वाले छोटे, फिरोज व पत्नी रिशाना घर में आ गए और भतीजी को पकड़ कर धमकाने लगे। पीड़ित ने एसएसपी को बताया कि भतीजी के माता-पिता का निधन हो चुका है। भतीजी के साथ बदसलूकी देखकर पीड़ित की पत्नी मेहनाज ने विरोध किया तो आरोपित नाराज हो गए। झगड़े में महिला की टांग टूट गई। कुंदरकी थाने में न्याय की गुहार लगाई, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर