Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

PM Modi Birthday: सम्‍भल में मुस्लिमों ने केक काटकर धूमधाम से मनाई प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी की जन्‍मतिथि

PM Modi Birthday Celebration प्रधानमंत्री मोदी द्वारा जो भी योजना बनाई जाती है वह देश के हर नागरिक के लिए होती है। इसलिए मोदी जी का नारा सबका साथ सबका विकास कारगर सिद्ध हो रहा है। हमें किसी भी पार्टी के बारे में न सोचते हुए शख्सियत को देखना है।

By Vivek BajpaiEdited By: Updated: Sat, 17 Sep 2022 03:21 PM (IST)
Hero Image
PM Modi Birthday Celebration News: सम्‍भल के चन्‍दौसी में प्रधानमंत्री मोदी की जन्‍मतिथि पर केक काटते मुस्लिम लोग। जागरण

सम्‍भल, जागरण संवाददाता। PM Modi Birthday Celebration in Sambhal: मुस्लिम समाज के लोगों ने चन्‍दौसी के जाराई गेट पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जन्‍मतिथि धूमधाम से मनाई गई। व्यापारी नेता शाह आलम मंसूरी के नेतृत्व में केक काटने के साथ ही मिठाई भी बांटी गई। शाह आलम ने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने देश को नए शिखर पर पहुंचाया।

उन्‍होंने कहा कि आज विदेश में हिंदुस्तान का डंका बज रहा है। वह दिन दूर नहीं हिंदुस्तान मोदी जी के नेतृत्व में सुपर पावर बनेगा। प्रधानमंत्री मोदी द्वारा जो भी योजना बनाई जाती है वह देश के हर नागरिक के लिए होती है। इसलिए मोदी जी का नारा सबका साथ सबका विकास कारगर सिद्ध हो रहा है। हमें किसी भी पार्टी के बारे में न सोचते हुए सिर्फ शख्सियत को देखना है।

उन्‍होंने कहा कि हमारा मुल्क आज तरक्की की राह पर है। इस मौके पर मोहम्मद राशिद अंसारी, इसरार इदरीसी, अनस अंसारी, ख्वाजा अब्बासी, अब्दुल शकूर, जावेद उस्मानी, अनुज वार्ष्णेय, जावेद सैफी, आजम सैफी, डॉक्टर मुबारिक हुसैन, फिरोज आलम, मोहम्मद मुस्तकीम कुरैशी, कयूम अली आदि मुस्लिम समाज के काफी लोग थे।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें