Move to Jagran APP

इलेक्ट्रिक कार ग्रैंड विटारा का बेसब्री से इंतजार कर रहे लोग, मुरादाबाद में लांचिंग से पहले ही बुक हो गईं 49 कारें

पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दाम के बीच इलेक्ट्रिक कार की मांग बढ़ी है। इस बीच नेक्सा की ओर से इलेक्ट्रिक कार ग्रैंड विटारा बाजार में उतारे जाने की घोषणा कर दी है। इसकी लांचिंग बुधवार को की गई। अभी तक इसकी एक भी कार किसी शोरूम पर नहीं पहुंची।

By Vivek BajpaiEdited By: Updated: Wed, 20 Jul 2022 08:59 PM (IST)
Hero Image
इलेक्ट्रिक कार ग्रैंड विटारा की बुधवार को आधिकारिक लांचिंग कर दी गई।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। इलेक्ट्रिक कार ग्रैंड विटारा का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। बुधवार को कार की आधिकारिक लांचिंग कर दी गई, पर मुरादाबाद के लोगों को इसकी स्थानीय लांचिंग का इंतजार करना होगा। कार की बेहतरीन फीचर्स और शानदार एवरेज की वजह से लोगों में कार के प्रति उत्सुकता है। मुरादाबाद में अब तक 49 ग्रैंड विटारा की बुकिंग हो चुकी है। यह हाल तब है, जब इसकी न तो कीमत अभी ओपन हुई और न ही यह पता है कि इसकी डिलीवरी कब तक हो पाएगी।

पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दाम के बीच इलेक्ट्रिक कार की मांग बढ़ी है। इस बीच नेक्सा की ओर से इलेक्ट्रिक कार ग्रैंड विटारा बाजार में उतारे जाने की घोषणा कर दी है। इसकी लांचिंग बुधवार को की गई। लेकिन, अभी तक इसकी एक भी कार किसी शोरूम पर नहीं पहुंची। मुरादाबाद में लोग कार के बारे में जानकारी करने के लिए शोरूम तक पहुंच रहे हैं। नेक्सा शोरूम के प्रबंधक वरुण भाटिया ने बताया कि कार के प्रति लोगों में जबरदस्त उत्साह है। बुधवार को लांचिंग तो हुई है, पर अभी तक एक भी कार स्थानीय शोरूम को नहीं मिली है। कार अक्टूबर के अंतिम या नवंबर के पहले में डिलीवरी मिलने की उम्मीद है। हर दिन 12 से 15 लोग कार के बार में इन्क्वायरी कर रहे हैं।  अभी तक 49 कारों की बुकिंग हो चुकी है। कार में चारों व्हील से ड्राइव है। जबकि आम तार पर कार में दो ही व्हील से ड्राइव होती है। 
लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें