Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मैडम काट देती है कलावा, मिटवाती हैं तिलक', मुरादाबाद में स्कूल की प्रधानाध्यपक को नहीं पसंद ये सब, पति का रौब दिखाकर धमकाती हैं स्टाफ

शिकायत मिलने पर शुरू हुई जांच प्रधानाध्यापक को दिया नोटिस। एबीएसए शिवम गुप्ता ने प्रधानाध्यापक को नोटिस दिया तो उसका उत्तर देने के बजाय प्रधानाध्यापक मेडिकल छुट्टी पर चली गई हैं। स्कूल में बच्चों और उनके अभिभावकों की शिकायत तो है साथ ही शिक्षकों ने भी आरोप लगाए हैं कि अपने पति की नौकरी का रौब दिखाकर सभी को डराती हैं।

By Tej Prakash Saini Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sat, 11 May 2024 03:18 PM (IST)
Hero Image
महिला शिक्षक पर माथे से टीका व हाथ से कलावा खुलवाने का आरोप

संसू, पाकबड़ा (मुरादाबाद)। गुरैठा गांव स्थित प्राइमरी स्कूल इन दिनों जंग का मैदान बन गया है। स्कूल की प्रधानाचार्य पर स्कूल के अन्य शिक्षकों और अभिभावकों ने माथे से टीका मिटा कर हाथ से कलावा तोड़कर उसे फेंकने के आरोप लगाए हैं।

आरोप है कि प्रधानाचार्य विद्यालय में मनमानी कर रही हैं। मिड डे मील बनाने के लिए पूर्व रसोइया को हटाकर अपनी करीबी महिला को रख लिया है। स्कूल के स्टाफ ने मामले की शिकायत बीएसए कार्यालय में की है। जांच के लिए दो मई को एबीएसए स्कूल पहुंचे तो प्रधानाचार्य और स्टाफ के बीच उनके सामने विवाद हो गया। इस मामले में महिला शिक्षक की हालत खराब हो गई थी। उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।

शिकायत के बाद जांच

स्कूल के स्टाफ यदुवीर सिंह, ज्योति सिंह, निशा सिंह, रूबी सिंह आदि सभी ने अपनी एक शिकायत करके मामले की जांच की मांग की है। जांच के लिए एबीएसए शिवम गुप्ता ने प्रधानाध्यापक को नोटिस दिया है। नोटिस का उत्तर देने के बजाय प्रधानाध्यापक मेडिकल छुट्टी पर चली गई हैं।

ये भी पढ़ेंः UP News: आगरा का एक ऐसा बूथ, जहां प्रशासन ने दर्शाया शून्य मतदान, हैरान मतदाता बोले, आखिर कहां गया हमारा वोट?

ये भी पढ़ेंः 'समलैंगिक संबंधों में शादी करना चाहते थे युवक, ब्लैकमेलिंग से थक चुके थे, तब बनाया हत्या का प्लान', मेरठ पुलिस ने किया डबल मर्डर का खुलासा

शिक्षक ने भी लगाए आरोप

शिक्षक ज्योति सिंह ने आरोप लगाया की प्रधानाचार्य उसका लगातार अपमान करती आ रही हैं। पति की रौब दिखाकर जेल भिजवाने की धमकी देती है। एबीएसए शिवम गुप्ता ने बताया की मामले की जांच को वह दो मई को गए थे। प्रधानाचार्य अभी छुट्टी पर है। उनका पक्ष अभी नहीं आ पाया है। कुछ अभिभावकों व स्टाफ ने शिकायत की है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें