Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Moradabad: कुंदरकी में गोकशी के आरोपित की संपत्ति कुर्क, डीएम व एसएसपी के आदेश पर बगरौआ गांव में कार्रवाई

आरोपित ने गोकशी से उसने काफी संपत्ति भी अर्जित की थी जिस पर उसके खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई कर संपत्ति कुर्क करने की रिपोर्ट दी गई थी। पुलिस बल ने ढोल पिटवाकर माइक से एलान कर संपत्ति कुर्क कराई। कानूनी प्रक्रिया के बाद अपराध से अर्जित अवैध मोटरसाइकिल को कुर्क किया गया। थाना प्रभारी ने बताया कि अपराधियों के खिलाफ लगातार अभियान चल रहा है।

By Vipul Jain Edited By: Vinay Saxena Updated: Wed, 27 Dec 2023 02:33 PM (IST)
Hero Image
थाना प्रभारी ने बताया कि अपराधियों के खिलाफ लगातार चल रहा है अभियान।

संवाद सूत्र, कुंदरकी। राजस्व प्रशासन व दो थानों की संयुक्त टीम ने गोकशी के आरोपित मंगलवार को संपत्ति कुर्क की। जिलाधिकारी मानवेंद्र सिंह व एसएसपी हेमराज मीना के आदेश पर बिलारी के नायब तहसीलदार विजय कुमार श्रीवास्तव, प्रभारी निरीक्षक सोनकपुर, कुंदरकी थाना प्रभारी शैलेंद्र कुमार ने टीम के साथ गांव बगरौआ निवासी आरोपित गैंगस्टर दानिश के घर पर छापेमारी की।

आरोपित ने गोकशी से उसने काफी संपत्ति भी अर्जित की थी, जिस पर उसके खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई कर संपत्ति कुर्क करने की रिपोर्ट दी गई थी। पुलिस बल ने ढोल पिटवाकर माइक से एलान कर संपत्ति कुर्क कराई। कानूनी प्रक्रिया के बाद अपराध से अर्जित अवैध मोटरसाइकिल को कुर्क किया गया।

अपराधि‍यों के खि‍लाफ लगातार चल रहा अभि‍यान 

थाना प्रभारी ने बताया कि अपराधियों के खिलाफ लगातार अभियान चल रहा है। उन्हें न केवल जेल भेजा जा रहा, बल्कि अपराध से जो संपत्ति अर्जित की है उस पर भी कार्रवाई भी की जा रही है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर