Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दो दिन ब्रेक के बाद 24 को मुरादाबाद से शुरू होगी राहुल गांधी की न्याय यात्रा, दिल्ली के कई नेता भी होंगे शामिल; तैयारी शुरू

Bharat Jodo Nyay Yatra राष्ट्रीय सचिव प्रदीप नरवाल पदाधिकारियों को भारत जोड़ो न्याय यात्रा को सफल बनाने के लिए जिम्मेदारियां बांटेंगे। जिला कांग्रेस अध्यक्ष असलम खुर्शीद ने बताया कि कांग्रेस सांसद राहुल गांधी 24 फरवरी को न्याय यात्रा को दो दिन के ब्रेक के बाद मुरादाबाद से शुरू करेंगे। पूर्व में यूपी की बोर्ड परीक्षाओं के चलते इस यात्रा को उनके द्वारा स्थगित कर दिया था।

By Mohsin Pasha Edited By: riya.pandey Updated: Mon, 19 Feb 2024 01:52 PM (IST)
Hero Image
राहुल गांधी दो दिन ब्रेक के बाद मुरादाबाद से शुरू करेंगे न्याय यात्रा

जागरण संवाददाता, मुरादाबाद। Bharat Jodo Nyay Yatra: पश्चिमी यूपी में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के स्वागत की तैयारी होने लगी है। राहुल गांधी शहर के जामा मस्जिद चौराहे से भारत जोड़ो न्याय यात्रा की शुरुआत करेंगे। यात्रा के मार्ग का सर्वे पूरा हो गया है।

राष्ट्रीय सचिव प्रदीप नरवाल पदाधिकारियों को भारत जोड़ो न्याय यात्रा को सफल बनाने के लिए जिम्मेदारियां बांटेंगे। जिला कांग्रेस अध्यक्ष असलम खुर्शीद ने बताया कि कांग्रेस सांसद राहुल गांधी 24 फरवरी को न्याय यात्रा को दो दिन के ब्रेक के बाद मुरादाबाद से शुरू करेंगे।

दिल्ली से मुरादाबाद आ रहे कई नेता

पूर्व में यूपी की बोर्ड परीक्षाओं के चलते इस यात्रा को उनके द्वारा स्थगित कर दिया था, जबकि 23 के बाद अगली बोर्ड परीक्षा भी 27 को है। ऐसे में पार्टी ने 24 से 26 तक की अवकाश अवधि का उचित इस्तेमाल कर लिया। जिलाध्यक्ष के मुताबिक दिल्ली से कई नेता मुरादाबाद आ रहे हैं। वे यहां मुरादाबाद, अमरोहा, रामपुर, बिजनौर व संभल के नेताओं के साथ न्याय यात्रा की तैयारियों का खाका तैयार कर उसे अंतिम रूप देंगे।

अन्य जिलों को यात्रा में शामिल के लिए बुलावा

पार्टी उपाध्यक्ष व प्रवक्ता सुधीर पाठक के अनुसार जिला व महानगर इकाई के साथ सभी प्रकोष्ठों, चुनाव लड़ चुके प्रत्याशियों, पीसीसी, एआइसीसी, पूर्व विधायकों, पूर्व अध्यक्षों व प्रदेश पदाधिकारियों को इस महत्वपूर्ण बैठक में बुलाया गया है। पश्चिमी यूपी के अन्य जिलों के नेताओं को भी यात्रा में शामिल होने के लिए बुलाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें-

UP Politics: राहुल गांधी की न्याय यात्रा से अखिलेश कर सकते हैं किनारा, सीटों को लेकर फंसा है पेच; गठबंधन में आ सकती है दरार

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर