Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मुरादाबाद में शाेहदे का दुस्साहस; छात्रा का पीछा कर घर में घुसकर दुष्कर्म, रास्ते में दोस्ती का बनाता था दबाव

कई बार युवक ने लड़की से दोस्ती करने की जिद की थी। स्वजन ने इसके लिए युवक को समझाया भी था। लड़की जब घर के लिए आ रही थी तब युवक उसके पीछे आ गया। अकेला देखकर उसे डराया और दुष्कर्म किया। युवती ने एसएसपी को अपने साथ हुई घटना के बारे में जानकारी दी। पुलिस आरोपित को तलाश कर रही है।

By Mohsin Pasha Edited By: Abhishek Saxena Updated: Wed, 07 Aug 2024 01:01 PM (IST)
Hero Image
खबर में सांकेतिक तस्वीर का इस्तेमाल किया गया है।

जागरण संवाददाता, मुरादाबाद। काजीपुरा के एक युवक ने छात्रा का घर से निकलना बंद करा दिया। आरोपित स्कूल आते-जाते उसके साथ छेड़छाड़ करता था। स्वजन से शिकायत करने पर आरोपित को कई बार समझा दिया गया लेकिन, वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। जबरन दोस्ती करने की जिद करता रहा।

तीन अगस्त को आरोपित ने सारी हदें पार कर दीं। स्कूल से लौटते समय आरोपित पीछा करते हुए छात्रा के घर में घुस आया। आरोपित ने धमकाकर छात्रा के साथ उसके घर में ही दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर भाग गया।

एसएसपी से की शिकायत

सिविल लाइंस क्षेत्र निवासी किशोरी ने एसएसपी सतपाल अंतिल से शिकायत करते हुए बताया कि तीन अगस्त की दोपहर वह अकेली बाजार से घर लौट रही थी। ग्राम काजीपुरा निवासी युवक मुहम्मद आलम रास्ते में मिल गया। आरोपित छेड़छाड़ करने लगा। इतना ही नहीं आरोपित विरोध करने के बाद भी उसका पीछा करते हुए घर में घुस आया। आरोपित ने जान से मारने की धमकी देते हुए उसने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया।

ये भी पढ़ेंः Hariyali Teej: स्वर्ण-रजत हिंडोले में बांकेबिहारी के 12 घंटे होंगे दर्शन; मंदिर प्रबंधन की अपील, 'बीमार-बुजुर्ग न आएं'

छेड़छाड़ की रिपोर्ट की दर्ज

एसएसपी ने पीड़िता छात्रा की शिकायत पर प्रभारी निरीक्षक सिविल लाइंस को कार्रवाई करने के निर्देश दिए। सिविल लाइंस पुलिस ने एसएसपी के आदेश पर आरोपित के खिलाफ छेड़छाड़ और दुष्कर्म के आरोप में प्राथमिकी दर्ज कर ली है। छात्रा नाबालिग है, इसलिए पुलिस ने पास्को एक्ट भी लगाया है। इस घटना के बाद से स्वजन ने छात्रा का घर से निकलना बंद कर दिया है। वह स्कूल भी नहीं जा रही है।

ये भी पढ़ेंः बिजनौर के गन्ना किसान की बल्ले बल्ले; दिल्ली के व्यापारी 650 रुपये कुंतल में खरीद रहे, अपनाते हैं ट्रैंच विधि

आरोपित घर से फरार

प्रभारी निरीक्षक मनीष सक्सेना ने बताया कि प्राथमिकी लिखे जाने के बाद से आरोपित और उसके स्वजन घर में ताला डालकर फरार हो गए हैं। आरोपित की तलाश में उसके रिश्तेदारों के घर दबिश दी गई है लेकिन, हाथ नहीं लगा है। आरोपित को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर