Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP BEd Entrance Exam 2022: परीक्षा को लेकर आज शहर में भारी वाहनों के प्रवेश पर प्रतिबंध, इन रास्‍तों से गुजरें

रूट डावर्जन का सख्ती से पालन कराने के लिए शहर के एंट्री प्वाइंट पर यातायात पुलिस कर्मियों की तैनाती की गई है। पहली पाली की परीक्षा सुबह नौ बजे दोपहर 12 बजे तक होगी। इसके साथ ही द्वितीय पाली की परीक्षा दोपहर दो बजे से शाम पांच बजे तक चलेगी।

By Vivek BajpaiEdited By: Updated: Wed, 06 Jul 2022 09:10 AM (IST)
Hero Image
रात 11 बजे तक शहर में रूट डायवर्जन लागू रहेगा।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। उत्तर प्रदेश संयुक्त प्रवेश परीक्षा बुधवार को मुरादाबाद में 33 परीक्षा केंद्रों पर होगी। इस परीक्षा में प्रतिभाग करने के लिए 13,540 परीक्षार्थी आएंगे। परीक्षार्थी और उनके स्वजन के आने से शहर का यातायात भी प्रभावित होगा। ऐसे में जाम से बचने के लिए यातायात पुलिस ने चार स्थानों में रूट डायवर्जन किया है। इसके साथ ही परीक्षा के दौरान भारी वाहनों के प्रवेश पर शहर में पाबंदी लगा दी गई है। एसपी यातायात अशोक कुमार सिंह ने बताया कि बुधवार सुबह छह बजे तक रात 11 बजे तक शहर में भारी वाहनों का प्रवेश नहीं होगा। रूट डावर्जन का सख्ती से पालन कराने के लिए शहर के एंट्री प्वाइंट पर यातायात पुलिस कर्मियों की तैनाती की गई है। पहली पाली की परीक्षा सुबह नौ बजे दोपहर 12 बजे तक होगी। इसके साथ ही द्वितीय पाली की परीक्षा दोपहर दो बजे से शाम पांच बजे तक चलेगी।

इन स्थानों पर किया गया रूट डायवर्जन

  1. - बिजनौर, कांठ की तरफ से मुरादाबाद आने वाले भारी वाहन ट्रक, ट्रैक्टर ट्राली, डंपर शहरी क्षेत्र में प्रवेश सुबह छह बजे से रात्रि 11 बजे तक प्रतिबंधित रहेगा। दिल्ली और बरेली की तरफ जाने वाले वाहन शेरुआ चौराहे से बाइपास होकर टीएमयू कट से आगे के लिए रवाना होंगे। काशीपुर की तरफ जाने वाले उक्त प्रकार के वाहन डेंटल तिराहा से अपने आगे के लिए जाएंगे।
  2. - सम्भल और बिलारी की तरफ से मुरादाबाद आने वाले भारी वाहन जैसे सुबह छह बजे से शाम सात बजे तक ट्रासंपोर्ट नगर तक ही आ सकेंगे । इन वाहनों का प्रवेश ट्रांसपोर्ट नगर से कोहिनूर तिराहा से पंडित नंगला से हनुमान मूर्ति तक प्रतिबंधित रहेगा।
  3. - दिल्ली की तरफ से मुरादाबाद आने वाले भारी वाहन सुबह छह बजे से रात्रि 11 बजे तक शहर क्षेत्र में प्रवेश पूरी तरह प्रतिबंधित रहेगा।
  4. - रामपुर बरेली एवं काशीपुर, टांडा बाजपुर से मुरादाबाद की तरफ आने वाला भारी वाहन काशीपुर दोराहा तक ही आ सकेंगे। ऐसे वाहन उक्त समय में हनुमान मूर्ति की तरफ नहीं आएंगे।
  5. - पास वाले भारी मालवाहक वाहनों का प्रवेश प्रात सात बजे से शाम सात बजे तक प्रवेश बंद रहेगा।
लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें