Move to Jagran APP

Sapna Choudhary: मुरादाबाद में सपना चौधरी पर है भड़काऊ डांस करने का आरोप, अदालत में अब 16 नवंबर को होगी सुनवाई

Sapna Choudhary बुधवार को हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के खिलाफ शिकायत के मामले में सुनवाई नहीं हो सकी। न्यायालय ने कहा है कि पुलिस आख्या आने के बाद ही इस मामले में बहस होनी है। इसलिए सुनवाई की अगली तारीख 16 नवंबर लगा दी है। मझोला के लाइन पार निवासी शिवसेना नेता रामेश्वर दयाल तुरैहा ने न्यायालय में अर्जी दी थी।

By Jagran NewsEdited By: Swati SinghPublished: Fri, 13 Oct 2023 02:45 PM (IST)Updated: Fri, 13 Oct 2023 02:45 PM (IST)
हरियाणवी डांसर सपना मामले की सुनवाई अब 16 को होगी

जागरण संवाददाता, मुरादाबाद। हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी इन दिनों कानूनी विवाद से गुजर रही है। यूपी के मुरादाबाद में सपना चौधरी के खिलाफ मामला चल रहा है और इसी मामले की सुनवाई अब 16 नवंबर को होगी।

बुधवार को हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के खिलाफ शिकायत के मामले में सुनवाई नहीं हो सकी। न्यायालय ने कहा है कि पुलिस आख्या आने के बाद ही इस मामले में बहस होनी है। इसलिए सुनवाई की अगली तारीख 16 नवंबर लगा दी है। मझोला के लाइन पार निवासी शिवसेना नेता रामेश्वर दयाल तुरैहा ने न्यायालय में अर्जी दी थी।

2019 में सपना चौधरी के कार्यक्रम में हुआ था बवाल

रामेश्वर दयाल तुरैहा ने बताया था कि 11 जून 2019 को सपना चौधरी रेलवे स्टेडियम मुरादाबाद आई थीं। यहां कार्यक्रम के दौरान भीड़ ने हंगामा किया। भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा था। जिसमें कई दर्शक चोटिल हो गए थे। शहर में जाम लगने से लोगों को परेशानियां उठानी पड़ी थीं। सपना के कार्यक्रम में सरकारी धन का भी दुरुपयोग हुआ।

यह भी पढ़ें: Luteri Dulhan: सविता ने सिपाही ही नहीं बल्कि कोर्ट को भी किया था गुमराह, फर्जी अधिकारी बनकर मारती थी छापे

16 नवंबर को होगी सुनवाई

रामेश्वर दयाल तुरैहा ने कार्रवाई के लिए सिविल लाइंस और एसएसपी कार्यालय में प्रार्थना पत्र दिया था। कार्रवाई नहीं होने पर कोर्ट की शरण ली थी। वादी के अधिवक्ता ने बताया कि अदालत ने सिविल लाइंस से इस मामले में रिपोर्ट मांगी है। पुलिस की ओर से कोर्ट में रिपोर्ट दाखिल कर दी है। अब सोलह नवंबर सोमवार को इस मामले में सुनवाई होगी।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.