Move to Jagran APP

Moradabad News: खाटू श्याम बाबा का छत्र चुरा ले गए चोर, भक्तों में आक्रोश, श्री बृहष्पति देव मंदिर में चोरी

Moradabad News कोतवाली के श्री बृहष्पति देव मंदिर का छत्र चोरी की घटना से बाबा श्याम के भक्तों में रोष व्याप्त है। पुलिस ने मौके पर छानबीन की है। पुलिस ने मंदिर और आसपास के सीसीटीवी फुटेज चेक किए हैं। अधिकारियों का दावा है कि जल्द ही चोरी की घटना का राजफाश कर दिया जाएगा। पुलिस की टीम चोर पकड़ने के प्रयास में जुटी है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Mon, 17 Jul 2023 04:18 PM (IST)
Hero Image
Moradabad News: कोतवाली के श्री बृहष्पति देव मंदिर का छत्र चोरी

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। कोतवाली थाना क्षेत्र के रेती स्ट्रीट स्थित श्री बृहष्पति देव मंदिर में चोरी का घटना को अंजाम दिया गया। चोरों ने मंदिर में बाबा खाटू श्याम की मृर्ति के ऊपर लगे छत्र को चुरा ले गए। सुबह होने पर जब पुजारी मंदिर में पहुंचे तो छत्र गायब मिला। जिसके बाद उन्होने मामले की सूचना थाने को दी। मौके पर कोतवाली थाना प्रभारी मनीष सक्सेना पहुंचे।

मंदिर के सीसीटीवी किए चेक

घटना स्थल का निरीक्षण करने के बाद पुलिस आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज को चेक कर रही है। मंदिर के पुजारी के अनुसार चांदी के छत्र की कीमत लगभग 15 हजार रुपये है। चोरी की घटना के बाद आस-पास के लोगों ने आक्रोश व्यक्त किया। सीओ कोतवाली देशदीपक सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है। जल्द ही चोरी की घटना का पर्दाफाश किया जाएगा। 

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।